website counter widget

Jio यूजर्स के लिए बुरी खबर, मुकेश अंबानी लिया ये बड़ा फैसला

0

क्या आप भी जियो का नेटवर्क (Jio users ) यूज करते हैं? यदि हाँ तो अब फिर रिलाइन्स जियो (Reliance Jio ) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani ) ने बुरी खबर का ऐलान (Bad news for reliance Jio users ) कर दिया है। सस्ते फोन और फ्री का डाटा देकर लोगों को इंटरनेट की लत लगाने वाली जियो कंपनी (Reliance Jio New Plans) अब उपभोक्ताओं को एक के बाद एक झटके दे रही है। टेलिकॉम कंपनी Bharti Airtel और Vodafone Idea ने जैसे ही अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी करने की घोषणा की वैसे ही रिलाइन्स जियो भी उनके ही कदम पर चलने को तैयार हो गया। जियो भी अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में वृद्धि करने वाला है।

किसानों की आत्महत्या के लिए भाजपा जिम्मेदार!

Jio का कहना है (Reliance Jio New Plans) कि वो जल्द ही अपने टैरिफ प्लान्स में वृद्धि करने वाली है, लेकिन इससे यूजर्स के डाटा कंज्मपशन पर असर न पड़े इसका भी ध्यान रखा जाएगा। वो भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (Telecom Regulatory Authority of India) ने जो मोबाइल सर्विसेज की दरों में संशोधन का परामर्श दिया है, उसका पालन करना चाहता है। जब कंपनियां अपने टैरिफ्स की कीमतों को बढ़ा देंगी तब TRAI ये फैसला करेगा कि शुल्क वृद्धि नियामकीय दायरे में है या नहीं। इसी के साथ वे मोबाइल सर्विस को भी बढ़ाने का प्लान कर रहे हैं।

महाराष्ट्र में भाजपा के साथ एनसीपी बनाएगी सरकार!

सरकार के साथ मिलकर करना चाहते हैं काम

रिलाइन्स जियो (Reliance Jio New Plans) का कहना है कि वे भी दूसरी टेलिकॉम कंपनियों के जैसे सरकार के साथ मिलकर काम करना चाहते हैं, इसीलिए सारे नियमों का पालन भी किया जाएगा। जियो ने आगे कहा कि हम इस बात का ध्यान रखेंगे कि इससे डाटा के उपभोग या डिजिटलीकरण पर प्रतिकूल प्रभाव न पड़े। साथ ही निवेश भी मजबूत बना रहे। कुछ समय पहले ही जियो ने नॉन-जियो कॉलिंग पर उपभोक्ताओं से शुल्क लेना शुरू किया है। Vodafone-idea और airtel भी ऐलान कर चुकी है कि वे 1 दिसंबर से  अपने कॉल टैरिफ की कीमतों को बढ़ाने वाले हैं।

शिवराज सरकार के 500 करोड़ के घोटाले का खुलासा!

     – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.