बाबा रामदेव ने दीपिका पर साधा निशाना

0

देश की इकॉनमी को लेकर हर जगह चर्चा होती है लेकिन बाबा रामदेव (Baba Ramdev Targets Deepika) ने भारत कि इकॉनमी को लेकर ऐसी बात कह दी है जिसे कोई भी हजम नहीं कर पा रहा है। दरअसल, रामदेव बाबा इंदौर (Ramdev Baba Indore) में रुचि सोया और पतंजलि आयुर्वेद (Patanjali Ayurved) से जुड़े लोगों के साथ हुई एक बैठक में शामिल हुए। पतंजलि ने देश की जानी-मानी कंपनी रुचि सोया को 4350 करोड़ में खरीद लिया है। बाबा रामदेव का कहना है कि, पतंजलि (Patanjali Ayurved) ने अपने बिजनेस के विस्तार का पहला अभियान पूरा कर लिया है। अब वो रुचि सोया में 50 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की पूंजी लगाने की योजना बना रहे हैं। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए नए प्रोडक्ट भी वो लॉन्च करेंगे ।

Deepika Padukone Visit Lalbaugcha Raja : नंगे पैर लालबाग के राजा का दर्शन करने पहुंचीं दीपिका पादुकोण…

बाबा रामदेव (Baba Ramdev Targets Deepika) ने इंदौर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान PM मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ बोलने वालों पर निशाना साधा और साथ ही दीपिका पादुकोण पर टिप्पणी कर डाली। बाबा रामदेव ने कहा कि पीएम मोदी ने नोटबंदी (Demonotisation), जीएसटी और दूसरी जो भी आर्थिक सुधार किए हैं, उनके पीछे सरकार की नियत ‘अच्छी’थी। देश ने इन सुधारों को ‘पचा’लिया है। इसके बाद जब मीडिया ने रामदेव से देश की आर्थिक सुस्ती के बार में सवाल किया तो उन्होंने कहा, खुद पीएम ने हाल ही में कहा है कि भारत देश में बड़ी ताकत है। देश आर्थिक सुस्ती के दौर से उभर जाएगा। पीएम और फाइनेंस मिनिस्टर (PM and Finance Minister) ने इन हालात पर अपनी आंखें बंद नहीं कर रखी हैं। रामदेव ने आगे कहा, लोगों को निगेटिव चीजों पर रोना नहीं चाहिए, बल्कि ये सोचना चाहिए कि देश आगे कैसे बढ़ेगा, क्योंकि देश को आगे बढ़ाने की ज़िम्मेदारी सवा सौ करोड़ जनता की भी है। अब खुद PM मोदी (PM Modi) तो खेत में हल तो जोतेंगे नहीं, या कोई कंपनी तो चलाएंगे नहीं।

इस फिल्म के बाद Deepika Padukone छोड़ देंगी फ़िल्मी दुनिया!

इसके बाद उन्होंने दीपिका (Baba Ramdev Targets Deepika) पर निशाना साधा। दरअसल दीपिका पादुकोण JNU (Deepika Padukone at JNU) में हुई मारपीट के बाद इसमें घायल छात्रों से मिलने गई थीं। इसके बाद काफी बवाल हुआ, लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी और यहां तक की लोगों ने दीपिका की फिल्म छपाक का बायकाट तक कर दिया। अब बाबा रामदेव ने भी अपने मन की बात की। उन्होंने कहा- दीपिका (Deepika Padukone) में अभिनय के नजरिए से कुशलता होना अलग बात है। लेकिन सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों का ज्ञान हालिस करने के लिए उन्हें देश के बारे में समझना-पढ़ना पड़ेगा।

Cannes Film Festival 2019 : Deepika Padukone का नया अवतार देखकर, दिल गार्डन-गार्डन हो गया…

Prabhat Jain

Share.