राजनीति से दूर हुए आज़म, नहीं लड़ेंगे चुनाव !

0

पिछले कई दिनों से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के रामपुर ( Rampur) से सांसद आज़म खान ( Azam Khan) अपने बयानों के कारण विवादों में बने हुए हैं। अब कहा जा रहा है कि वे जल्द ही राजनीति से संन्यास लेने वाले हैं। उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किये गए हैं और अभी भी कई मामले सामने आ ही रहे हैं। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के प्रचार से लेकर अब तक आज़म कई ऐसे बयान दे चुके हैं, जिन पर विवाद हुआ हो।

Reena Thakur Upen Pandit का एक और अश्लील वीडियो VIRAL!

आज़म माफ़ी मांगे, राजनीति से इस्तीफा दें

सदन में सांसद रमा देवी (Rama Devi ) के खिलाफ आज़म (Samajwadi Party) द्वारा दिए गए बयान के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है। सभी लोग माफ़ी की मांग कर रहे हैं। वहीँ आज़म ( Azam Khan) अभी भी ज़िद पर अटके हैं कि वे माफ़ी नहीं मांगेंगे। इसके बाद अब यह मांग उठी है कि आज़म राजनीति से संन्यास ले लें। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Upen Pandit की पत्नी ने Viral किया Reena Thakur का Video…

13 अन्य मामले में फिर फंसे आज़म

पुलिस ने आजम खान ( Azam Khan) के खिलाफ 13 मामलों में चार्जशीट दायर की। उन पर लोकसभा चुनाव के दौरान अपमानजनक टिप्पणी का आरोप है। साथ ही विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ भी पुलिस ने दायर की चार्जशीट, उन पर जया प्रदा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी का आरोप है। कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे ने भी कानपुर के एक थाने में आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। हालांकि बाद में यह केस रामपुर ट्रांसफर कर दिया गया था। आज़म के बयान के बारे में केंद्रीय महिला व बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि यह विषय केवल महिलाओं की नहीं है। यह पुरुषों सहित सभी सदस्यों पर धब्बा है। हम मूकदर्शक नहीं बन सकते। आज सांसद के नाते पूरे सदन से मेरी अपील है कि ऐसा संदेश जाए कि महिला चाहे किसी भी पक्ष की हो, इस सदन के विशेषाधिकार का दुरुपयोग एक महिला का अपमान करने के लिए नहीं होना चाहिए।

BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Video Viral….

Share.