website counter widget

डीएम से माया के जूते साफ कराने वाला आज़म का बयान अब पड़ा भारी

0

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के दिग्गज नेता और रामपुर से सांसद आजम खान (Azam Khan) की परेशानी बढ़ते ही जा रही है। हमेशा से ही विवादित बयान देने वाले आज़म खान अब अपने बयान के कारण ही फंस गए हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें भू-माफिया घोषित किया गया है, अब लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में दिया गया उनका बयान सामने आया है। उनके खिलाफ हाल ही में कई मामले भी दर्ज करवाए गए हैं। इतना ही नहीं वे जौहर विश्वविद्यालय के लिए किसानों की जमीन कब्जाने के आरोप में फंसे हुए हैं। अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में आजम खान का कहना है कि उनके खिलाफ बदले की राजनीति हो रही है और सभी आरोप झूठे हैं।

कुत्तों ने निकाला मासूम के पेट से मांस का लोथड़ा

क्या था बयान

लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने अप्रैल में एक जनसभा में रामपुर के डीएम को निशाने पर ले लिया था।  उन्होंने कहा था कि सब डटे रहो, इन कलेक्टर से मत डरो, ये सब तनखइया हैं, तनखइयों से नहीं डरते हैं। देखी है मायावती जी की फोटो, कैसे बड़े-बड़े अफसर रूमाल निकालकर उनके जूते साफ कर रहे हैं। उन्हीं से है गठबंधन, उन्हीं के जूते साफ कराऊंगा इनसे अल्लाह ने चाहा तो।” उनके इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

रातभर धरने पर बैठी प्रियंका गांधी, मुश्किल में योगी सरकार

इतना ही नहीं उन्होंने जनसभा में अपनी विरोधी जया प्रदा पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। रामपुर में आयोजित एक चुनावी जनसभा में आजम खान ने एक अमर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा था, “जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं तो 17 दिन में पहचान गया कि ….।”

जिस डीएम के बारे में आज़म खान ने टिप्पणी की थी, अब उन्होंने भी आज़म खान पर टिप्पणी की है। आजम खान को रामपुर में भू-माफिया घोषित किए जाने के बाद डीएम आन्जनेय कुमार सिंह ने कहा था कि शासनादेश के मुताबिक ऐसे लोगों को भूमाफिया घोषित किया जाता है जो दबंगई से जमीनों पर कब्जा करने के आदी हैं। जो लोग अवैध कब्जे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं और जिनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज है उनका ही नाम उत्तर प्रदेश एंटी भू-माफिया पोर्टल पर दर्ज कराया जाता है।

FaceApp  की मदद से 18 साल पहले किडनैप बच्चा मिला, जाने कैसे ?  

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.