Azam Khan Apologies : आज़म खान ने मांगी माफ़ी

0

अपने बिगड़े बोल के लिए पहचाने जाने वाले आज़म खान (Azam Khan Apologies For Rama Devi Remark ) ने आज सदन में सबसे सामने माफ़ी मांग ली है। पिछले हफ्ते भाजपा सांसद रमा देवी पर लोकसभा में उस समय विवादास्पद बयान दिया था जिस समय रमा देवी चेयर की भूमिका निभा रहीं थी। आजम खान के बयान की बाद में में हर पार्टी के नेताओं ने निंदा की थी। सभी उन्हें माफ़ी मांगने के लिए कह रहे थे, लेकिन वे ज़िद पर अड़े थे। इसके बाद आज़म को राजनीति से बाहर निकालने की भी मांग उठी थी।

राजनीति से दूर हुए आज़म, नहीं लड़ेंगे चुनाव !

डर के कारण मांगी माफ़ी

ऐसा माना जा रहा है कि आज़म ने अपनी कुर्सी बचाने के लिए माफ़ी मांगी है। जिस तरह से बवाल उठा था और माफ़ी की मांग की जा रही थी उसके बाद यह भी कहा जा रहा था कि वे राजनीति छोड़ सकते हैं, लेकिन अब उन्होंने माफ़ी मांग ली है। शुक्रवार को आजम खान के मुद्दे पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के साथ हुई सर्वदलीय बैठक में यह फैसला लिया गया है कि आजम खान को माफी मांगने के लिए कहा जाएगा। बैठक में फैसला हुआ है कि आजम खान अगर माफी नहीं मांगते हैं तो लोकसभा स्पीकर ओम बिरला उनपर फैसला लेंगे, जिसके बाद आज लोकसभा की कार्रवाई में सबसे पहले यही मुद्दा उठाया गया।

Upen Pandit की पत्नी ने Viral किया Reena Thakur का Video…

आज यानी सोमवार को आज़म खान की माफ़ी के बाद सांसद रमा देवी ने कहा कि आज़म की आदत ही बिगड़ी है। इससे पहले उन्होंने निष्कासन की मांग की थी जिसके बाद लोकसभा स्पीकर ने सभी दलों के नेताओं की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में अधीर रंजन, जयदेव, सुप्रिया सुले, दानिश अली सहित अलग-अलग दलों के कई नेता मौजूद थे। कई महिला सांसदों ने लिखित में शिकायत करते हुए आजम खान को सस्पेंड करने की मांग की थी।

Reena Thakur Upen Pandit का एक और अश्लील वीडियो VIRAL!

क्या था मामला

तीन तलाक बिल पर लोकसभा में बोलते हुये आजम खान ने कहा, मुख्तार अब्बास नकवी कहां हैं, इस पर स्पीकर रमा देवी ने कहा कि आप इधर-उधर की बात न करें बल्कि चेयर की ओर देखकर अपना विषय रखें। इस पर आजम खान ने स्पीकर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, जिससे हंगामा हो गया और बीजेपी समेत कई दलों के सांसद उनसे माफी की मांग करने लगे।

 

Share.