Awadhesh Dubey Toy Salesman की स्टैंड-अप कॉमेडी आप देखते रह जाएंगे

0

हाल ही में मशहूर हुए ट्रैन वेंडर को तो आप पहचानते ही होंगे। अगर नहीं पहचानते तो आगे पहचान जाएंगे। अरे! ये ट्रैन में बच्चों के खिलौने बेचने वाले वही सेल्समैन है जो पिछले दिनों ख़ूब चर्चा में रहे। इन जनाब का खिलौने बेचने का अंदाज़ सोशल मीडिया वालों को भा गया और ये मशहूर हो गए और इनका नाम है अवधेश दूबे (Awadhesh Dubey Part 2)।

सोनिया गांधी चुनी गईं पार्टी की नई अंतरिम अध्यक्ष

Awadhesh Dubey Part 2 :

पंचलाइन वो हिट लाइन है जो कटु से कटु सच को भी हंसी-खेल में गायब कर देती है। पंचलाइन और डायलॉग में बहुत अंतर होता है क्योंकि पंचलाइन में ज़्यादा घुमा फिरा के बोलने की जगह शॉर्टकट में बात समझा दी जाती है। अपनी पंचलाइन की दम पर ही मशहूर हुए अवधेश दुबे (Awadhesh Dubey Part 2) एक बार फिर अपने वीडियो के साथ वापस लौट आए हैं।

जब केशवलाल ने बजाया हारमोनियम और रानू ने गाया गाना

दरअसल इस बीच में इनके गायब होने की वजह कुछ और ही थी। हुआ यूं कि यह जनाब सूरत रेलवे स्टेशन पर रोज़ की तरह खिलौने बेच रहे थे और RPF के जवान आए और अवधेश को पकड़ कर ले गए। अवधेश को हवालात में डाल दिया गया और बाक़ायदा चालान भी फाड़ दिया। अवधेश गिरफ़्तार इसलिए हुए क्योंकि उसके पास सामान बेचने का वेंडर वाला लाइसेंस नहीं था। अवधेश को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। साथ ही अवधेश पर साढ़े तीन हज़ार रुपए का जुर्माना भी लगा। जुर्माना भरकर अवधेश घर आ चुके है। वैसे बाकी सब तो ठीक है, लेकिन मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि मैं इन्हें मंच पर देखूं।

भारत के टमाटर बम से पाकिस्तान में हाहाकार

इससे पहले भी इनका एक काफी मनोरंजक वीडियो वायरल हुआ था। देश और दुनिया कि खबरें तो बहुत चलती रहती हैं, लेकिन इन खबरों के साथ आप सभी पाठकों और दर्शकों को उनकी भी खबर होना चाहिए जो अपने हुनर के कारण खबर बन जाते है।

Share.