पति का कटा सिर लेकर थाने पहुंची महिला

0

पति की मानसिक और शारीरिक यातनाओं से परेशान एक पत्नी ने ऐसा कदम उठाया कि अब वह हत्यारी बन गई। एक महिला ने अपने पति की हत्या (Assam Woman Killed Her Husband ) कर उसका सिर काट दिया। इतना ही नहीं हत्या के बाद महिला कटे हुए सिर (woman killed her husband ) को लेकर थाने पहुँच गई और अपना जुर्म काबुल लिया। जैसे ही महिला ने पुलिस के सामने कटा हुआ सिर रखा, पुलिस के होश उड़ गए। मामला असम के लखीमपुर (Lakhimpur)  जिले का है। महिला थैली में पति के सिर को लेकर थाने पहुंची थी।

इस एक पत्र ने Congress प्रवक्ताओं का TV Debate में जाना किया बैन!

वो मुझे मार देता : महिला

पति की रोज-रोज की मारपीट से परेशान होकर महिला ने धारदार हथियार से उसका सिर काट दिया। मजगांव की रहने वाली 48 गुनेश्वरी बरकाटकी ने कबूला कि उसने अपने 55 वर्षीय पति मुधिराम की हत्या की है। महिला ने मंगलवार रात घटना को अंजाम दिया (Assam Woman Killed Her Husband )। उसने बताया कि वह मेरे साथ कई सालों से मारपीट कर रहा था। कई बार उसने मुझे कुल्हाड़ी से भी घायल किया। मैंने उसे काफी पहले छोड़ने का सोचा भी लेकिन बच्चों के कारण ऐसा नहीं कर पाई। आखिर में सब असहनीय हो गया, मुझे ये करना पड़ा नहीं तो वो मुझे मार देता। मैंने उसे काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी की नहीं सुनता था।

Indore Crime : 5 बेटियों के साथ चार साल से कर रहा था दुष्कर्म

हिंदू समुदाय पर हमले लगातार बढ़ रहे, फ़ैली दहशत  

महिला ने बताया (Assam Woman Killed Her Husband ) कि उसके पांच बच्चे हैं। उसने पति पर कुल्हाड़ी से वार किया। करीब पांच किलोमीटर की दूरी पर स्थित पुलिस स्टेशन में चलकर गई। पुलिस ने इस बारे में बताया कि महिला अपने पति के कटे सिर के साथ पुलिस स्टेशन आई और सरेंडर कर दिया। सवाल पूछने पर उसने पति की हत्या की बात कबूल कर ली क्योंकि वह उसके शोषण से परेशान थी। हम अभी आगे की जांच कर रहे हैं। फिलहाल महिला को स्थानीय अदालत ने न्यायिक हिरासत (judicial custody ) में भेज दिया है।

Share.