website counter widget

कांग्रेस के डूबते जहाज को देखकर भाग गए राहुल गांधी

0

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra Assembly Elections 2019) के प्रचार के दौरान राजनीतिक दलों के लोगों के बीच में दंगल शुरू हो गया है। चुनाव प्रचार में लगे एआईएमआईएम (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी  (Asaduddin Owaisi) ने भी राहुल गांधी पर अपनी भड़ास निकाली और उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से भगोड़ा कह दिया। उनके बयान के बाद कांग्रेस (Congress) के कई नेताओं ने भी ओवैसी पर तंज़ कसना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस मरे हुए अजगर की तरह अचेत और निष्क्रिय

ठाणे जिले के भिवंडी में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अपने भाषण में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former Congress President Rahul Gandhi) के खिलाफ बयानबाजी की। उन्होने कहा कि जब जहाज समुद्र के बीच में डूब रहा होता है तो जहाज का कप्तान सभी को सुरक्षित बाहर निकालता है, लेकिन राहुल गांधी वो कप्तान है जो कांग्रेस को डूबता देख भाग रहे हैं। इस देश में मुस्लिम कांग्रेस की 70 सालों की कृपा पर जिंदा नहीं है। बल्कि हम लोग संविधान और अल्लाह की मर्जी से जिंदा है। अगर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ये समझते हैं कि उन्होंने ट्रिपल तलाक बिल लाकर मुस्लिम महिलाओं के साथ न्याय किया है तो यह गलत धारणा है। अगर पीएम मोदी सही मायने में मुस्लिमों के साथ न्याय करना चाहते हैं तो मैं पूरे महाराष्ट्र के मुसलमानों की तरफ से उनसे यह प्रार्थना करता हूं कि मराठों की तरह इन्हें (मुस्लिम समाज) को भी आरक्षण दे।

कांग्रेस में शामिल BJP के कई बागी विधायक!

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब ओवैसी  ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ बयानबाजी की हो। इसके पहली भी वे ऐसा कर चुके हैं। उन्होने कुछ समय पहले ही कहा था कि ये पार्टी(कांग्रेस) न तो सुधरने वाली है और न ही संभलने वाली, इनकी हालत ऐसी है कि गिरे तो गिरे, मेरी टांग तो ऊपर है। देश की राजनीति से कांग्रेस का सफाया हो चुका है और अब उसकी वापसी की कोई गुजाइंश नहीं है।

मिसाइलमैन कलाम जी की 88वीं जयंती पर सादर नमन

    – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.