अब कैल्शियम का इंजेक्शन भी कांग्रेस के लिए काफी नहीं

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के बाद से ही कांग्रेस (Congress) पार्टी में घमासान मचा हुआ है। पार्टी के कई नेता साथ छोड़ चुके हैं। कांग्रेस की हालत देखने के बाद अब एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin owaisi) का कहना है कि कांग्रेस पार्टी का सफाया हो चुका है और अब उसे ‘कैल्शियम का इंजेक्शन’ (‘Calcium injection’) देकर भी नहीं बचाया जा सकता है।

बीजेपी ने सहयोगी दलों को दिखाई उनकी जगह

खतरे में कांग्रेस का अस्तित्व

एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin owaisi) महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उस दौरान उन्होने कहा कि कांग्रेस का सतीत्व खतरे में आ गया है। इसके साथ ही ओवैसी ने दावा किया कि कांग्रेस (Congress News) नेतृत्व महाराष्ट्र और हरियाणा के महत्वपूर्ण चुनावों को नजरअंदाज कर रहा है। देश के राजनीतिक नक्शे से कांग्रेस का सफाया हो चुका है। अब उसे ‘कैल्शियम का इंजेक्शन’ देकर भी जिंदा नहीं किया जा सकता।

हैदराबाद का महल कश्मीरी व्यापारी ने 300 करोड़ में खरीदा

वतन-ए-अजीज को बचा लो

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक ओवैसी (Asaduddin owaisi) ने एक कार्यक्रम में कहा था कि मौजूदा गोडसे गांधी के हिन्दुस्तान को खत्म कर रहे हैं।  महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था कि गोडसे ने तो गांधी को गोली मारी थी, मगर मौजूदा गोडसे गांधी के हिन्दुस्तान को खत्म कर रहे हैं। जो गांधी को मानने वाले हैं, उनसे कह रहा हूं कि इस वतन-ए-अजीज को बचा लो।

हैदराबाद का महल कश्मीरी व्यापारी ने 300 करोड़ में खरीदा

   – Ranjita Pathare

 

Share.