ओवैसी की पार्टी चाहती है हमले का इंतकाम

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश की लहर दौड़ रही है। सभी लोग सरकार से बड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जहां लोग सोशल मीडिया के माध्यम से, केंद्र सरकार से 40 जवानों के बदले पाक के 400 जवानों को मारने की मांग कर रहे हैं। वहीं पूरे देश में राजनीतिक दल भी पकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

ऐसा ही एक नजारा ऑल इण्डिया मजलिस -ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन दल की तरफ से देखने को मिला। इस राजनीतिक दल द्वारा पाकिस्तान का झण्डा व आतंकवाद का पुतला बीच रोड पर जलाया गया। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के सभी जिम्मेदार व मुस्लिम नेता इस हमले के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के साथ खड़े होकर पाक पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं पूरा मुस्लिम समाज इस उम्मीद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आ खड़ा हुआ कि, एक बार उन्होंने कहा था कि, हमारे जवानों के एक सिर के बदले दुश्मन के दस सिर काट दिए जाएंगे।

पार्टी के नेताओं ने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी को अपनी बात सच साबित कर दिखाने का वक़्त है। आज पूरा मुस्लिम समाज और ऑल इण्डिया मजलिस -ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन दल उनके साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि, हम चाहते है उन्होंने पुलवामा में हमारे 40 के करीब जवानों को षड्यंत्र रचकर धोखे से मारा है। आज हम सभी देशवासियों को पाकिस्तान व आतंकवाद के 400 सिर हर हाल में चाहिए। सेना के नेताओं ने कहा कि आतंकवादियों की इस बेहद कायराना हरकत से एक बात स्पष्ट है कि, वे हमारी सेना से डरते हैं और उनके सामने आने से भी कतराते हैं। तभी उन्होंने सेना से सीधे मुकाबला न कर अपनी कायरता का प्रमाण दिया है। अब उन्हें इसका ऐसा सबक दिया जाना चाहिए कि, उनकी आने वाली नस्लें भी इस सबक को याद कर थर्रा उठें।

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.