website counter widget

अल्पसंख्यकों को बाबुओं की दया पर छोड़ना चाहते हैं मोदी

0

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi ) अक्सर मोदी सरकार के खिलाफ विवादित बयान (Owaisi Contravioural Statement Against Modi ) देते रहते हैं। अब उन्होने अल्पसंख्यकों को ध्यान में रखकर फिर से भाजपा सरकार पर वार किया है। उनका कहना है कि मोदी सरकार ने अल्पसंख्यकों को केवल बाबुओं के लिए छोड़ रखा है, ताकि वे परेशान होते रहे। सारी सुविधाएं उन्हें बाबुओं के माध्यम से मिलेगी। ओवैसी ने ट्वीट करके मोदी सरकार (Owaisi Tweet Against Modi Government ) के लिए लिखा कि खोदा पहाड़ निकला चूहा। अब बीजेपी एनआरसी को हटवाना चाहती है।

पीएम मोदी के सपनों को चूर-चूर करने पर आमादा शिवसेना!

ओवैसी ने लिखा कि खोदा पहाड़ निकला चूहा। अब बीजेपी इसे हटवाना चाहती है। मोदी फिर से भारतीयों को लाइन में खड़ा करना चाहते हैं और बिना दस्तावेज वाले भारतीयों को हिरासत में रखना चाहते हैं और उनमें भी अल्पसंख्यक और कमजोर तबके को बाबुओं की दया पर छोड़ना चाहते हैं। दुनिया में कहीं भी लोग इस तरह की कठिनाई से नहीं गुजरते। वहीं असम के वित्त मंत्री बिस्वा शर्मा का कहना है कि राज्य सरकार ने हाल में जारी एनआरसी को खारिज किए जाने का केन्द्र से अनुरोध किया है। लागू की गई एनआरसी में कई खामियां है क्योंकि एनआरसी के तत्कालीन राज्य समन्वयक प्रतीक हजेला ने इस कवायद को एकतरफा तरीके से चलाया था।

Video Viral : देखें कैसे बंगाल में कानून के नाम पर पुलिस कर रही हैवानियत

बिस्वा ने आगे कहा कि असम बीजेपी और सरकार की राय है कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में स्टेट कोऑर्डिनेटर प्रतीक हजेला द्वारा तैयार की गई एनआरसी असम के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में फेल रही है। सरकार ने एनआरसी को स्वीकार नहीं किया है। इसमें कई अपात्र लोगों को शामिल किया गया और कई वास्तविक भारतीय नागरिकों को बाहर कर दिया गया है। असम सरकार और बीजेपी ने गृह मंत्री से इस एनआरसी को खारिज किए जाने का अनुरोध किया है। इसमें संशोधन की कोई गुंजाइश नहीं है। जानकारी के अनुसार केन्द्रीय गृहमंत्री ने जैसे ही ऐलान किया कि पूरे देश मे एनआरसी लागू किया जाएगा वैसे ही विरोध के सुर सुनाई देने लगे। वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अपने राज्य में इसे लागू करवाने से माना कर दिया।

बालासाहेब के सिद्धांतों के साथ खिलवाड़ कर रही शिवसेना!

    – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.