RSS में शामिल होंगे ओवैसी बंधु!

0

हमेशा से सरकार के कार्यों की आलोचना करने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi ) अब भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party ) का सहयोगी दल राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) में शामिल होने वाले हैं! ऐसा कहना है भाजपा के एक विधायक (BJP MLA) का।

पाकिस्तान जाएं ओवैसी

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के विधायक टी राजा सिंह (MLA T Raja Singh ) ने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ में शामिल हो जाना चाहिए। ओवैसी बंधु अगर भारत की शक्ति, स्वतंत्रता सेनानियों को जानना चाहते हैं तो आरएसएस से जुड़ें। ये बयान टी राजा सिंह ने हैदराबाद में आरएसएस के विजयादशमी मार्च के दौरान दिया। उन्होने आगे कहा कि अगर असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी भारत माता की जय नहीं कह सकते हैं तो आपको भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है। बेहतर है कि आप पाकिस्तान जाएं।

विधायक राजा सिंह ने हैदराबाद के सांसद और उनके तेलंगाना विधानसभा में विपक्ष के नेता विधायक भाई अकबरुद्दीन ओवैसी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर आप भारत माता नहीं कह सकते तो आपको भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है। इससे अच्छा है कि आप लोग पाकिस्तान चले जाओ। इसके पहले ओवैसी ने पिछले दिनों नागरिकता संशोधन विधेयक और एनआरसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा था। उन्होने तब कहा था कि नागरिकता संशोधन विधेयक पूर्ण रूप से असंवैधानिक है। अगर नागरिकता संशोधन विधेयक लाया जाता है तो हम इजराइल जैसे हो जाएंगे।

   – Ranjita Pathare

 

Share.