पाकिस्तान के बारे अरुंधति रॉय ने कहा कुछ ऐसा कि हुई ट्रोल

0

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अरुंधति रॉय (Arundhati Roy) फिर मुसीबत में पड़ गई है। इस बार उन्हें पाकिस्तान (Pakistan) का समर्थक कहा जा रहा है। वे अपने एक ऐसे बयान के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान को लेकर बयान दिया। उन्होने अपने बयान में दावा किया कि पाकिस्तानी  सरकार कभी भी अपने देश की जनता के खिलाफ अपनी सेना का इस्तेमाल नहीं करती है। बल्कि भारत कश्मीर को लेकर ऐसा कर रहा है। अरुंधति रॉय के इस बयान के बाद ट्विटर पर #ArundhatiRoy ट्रेंड कर रहा है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

मोदी का अगला शिकार गांधी परिवार!

कैनेडियन पत्रकार ने ट्वीट किया, “पाकिस्तान ने अपनी सेना का इस्तेमाल अपनी जनता के लिये कभी नहीं किया। क्या ये अंधी और बहरी हो गई हैं। क्या 1971 में पाक सेना द्वारा बांग्लादेश नरसंहार में 3M की मौत नहीं हुई थी। क्या वह बलूचिस्तान की हालता से अनजान है? वह शाब्दिक रूप से पाकिस्तान आईएसआई ब्रीफिंग नोट पढ़ रही हैं।”

पाकिस्तानी एजेंट अरुंधति रॉय को मिला नया बॉस

वहीं ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है, “लगता है कि पाकिस्तानी एजेंट लेखिका अरुंधति रॉय को इस्लामाबाद में अपने नये बॉस से फंड मिला है।”

मोदी भक्त मायावती ने विपक्ष के लिए कही बड़ी बात!

https://twitter.com/upasanatigress/status/1165743919994294273

एक अन्य यूजर ने लिखा, “सुनिए भारतीय लेखिका अरुंधति रॉय कश्मीरियों, सिखों, दलितों और अन्य आदिवासी समुदायों के खिलाफ अपने स्वयं के लोगों के खिलाफ एक शाश्वत युद्ध में भारतीय राज्य के बारे में बता रही हैं?”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, अरुंधति रॉय हमेशा अपनी भारत विरोधी टिप्पणियों के लिए पाकिस्तान और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया की पोस्टर गर्ल रही हैं।”

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के मददगार बने राहुल गांधी!

हमेशा से ही विवादों में बनी रहती है अरुंधति रॉय

हाल ही में पाकिस्तान के समर्थन में दिये गए बयान को लेकर ट्रोल हो रही अरुंधति रॉय कुछ समय पहले एक पत्र को लेकर ट्रोल हुई थी। कहा जा रहा था कि पत्रकार अरुंधति रॉय ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को लिखा था। बाद में अजीत डोभाल ने अरुंधति रॉय को जवाब देते हुये लिखा था कि खत में ‘नेशनल करेक्शनल सिस्टम फैसिलिटीज में पकड़े गए आतंकवादियों के साथ बर्ताव के बारे में लिखा गया था।

https://twitter.com/Being_Vinita/status/1165826262541074432

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1165112829223026689

 

Share.