website counter widget

Arun Jaitley Twitter Shradhanjali : अरुण जेटली को ऐसे किया जा रहा है याद

0

पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण जेटली का आज निधन (Senior BJP leader Arun Jaitley Passes Away ) हो गया। उनके निधन से राजनीतिक जगत में भूचाल आ गया है। भाजपा के साथ अन्य दलों के कई नेता उन्हें याद कर रहे हैं। दिग्गज नेता और प्रसिद्ध वकील अरुण जेटली का जन्म 28 दिसम्बर 1952 नई दिल्ली में हुआ था। वे वेजेटेरियन थे और पंजाबी ब्राह्मण थे। उन्हें अध्ययन करने और लिखने का शौक था। आज उनके जाने के बाद कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि (Arun Jaitley Twitter Shradhanjali) से रहे हैं।

Arun Jaitley Shradhanjali Whatsapp Status : अरुण जेटली को इन संदेशों से दें श्रद्धांजलि

अरुण जेटली के निधन की खबर सुनने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी आज के दारे दौरे रद्द कर दिये हैं। सभी नेता एम्स पहुँच रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुण जेटली की पत्नी और बेटे से बात कर संवेदना व्यक्त की। बताया जा रहा है कि जेटली के परिवार वालों ने पीएम से आग्रह किया है कि वे अपने वर्तमान विदेशी दौरे को रद्द नहीं करें।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द ने कहा, “अरुण जेटली के लंबी बीमारी से जूझने के बाद निधन से बेहद दुखी हूँ। एक शानदार वकील, एक अनुभवी सांसद और एक प्रतिष्ठित मंत्री, उन्होंने राष्ट्र-निर्माण में बहुत योगदान दिया।”

Today Cartoon : ज़मी का हिसाब आसमान पर

राष्ट्रपति ने एक और ट्वीट किया, “अरुण जेटली के पास कविता, जुनून और अध्ययन की समझ के साथ सबसे महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन करने की एक अद्वितीय क्षमता थी। उनका निधन हमारे सार्वजनिक जीवन और हमारे बौद्धिक पारिस्थितिकी तंत्र में एक बहुत बड़ी क्षति है। उनके परिवार और सहयोगियों के प्रति संवेदना।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “भाजपा और अरुण जेटली जी का अटूट बंधन था। एक उग्र छात्र नेता के रूप में, वह आपातकाल के दौरान हमारे लोकतंत्र की रक्षा करने में सबसे आगे थे। वह हमारी पार्टी का एक बहुत पसंद किया जाने वाला चेहरा बन गए, जो पार्टी के कार्यक्रमों और विचारधारा को समाज के एक व्यापक स्पेक्ट्रम तक स्पष्ट कर सकते थे।”

Today Cartoon : श्रद्धांजलि श्री अरुण जेटली

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.