भारी बर्फबारी के बीच जवानों का गरबा, Video Viral

0

आज नवरात्रि (Navratri ) का आखिरी दिन है। नवरात्रि के नौ दिनों तक गरबे की धूम रहती है। देश भर में कई जगह पर गरबों का आयोजन किया जाता है। ऐसे ही सेना के जवानों ने भी गरबा किया तो भी भारी बर्फबारी के बीच। आज केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह (Union Minister Dr. Jitendra Singh ) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों के खास गरबे का वीडियो (Video Viral) शेयर किया है।

टैलेंटेड इंडिया रास जलसा :  किश्वर मर्चेंट संग इन्दौरियों की सेल्फी….

वीडियो में भारतीय सेना के जवान बर्फबारी में गरबा नृत्य कर रहे हैं। इस वीडियो के साथ डॉ जितेंद्र सिंह (Union Minister Dr. Jitendra Singh ) ने लिखा है कि भारतीय सेना के जवानों पर गर्व है जो जीरो डिग्री तापमान में भी गरबा करके नवरात्र मना रहे हैं। यही भावना तो भारत करो अजेय बनाती है। कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी।

इसके पहले महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सेना के जवान गरबा कर रहे थे। ट्विटर पर एक यूजर ने वीडियो ट्वीट किया था, जिसे महिंद्रा ने रीट्वीट करते  हुए लिखा, “अपने ‘डांडिया डैड’ कंपीटिशन के लिए मुझे कोई एंट्रीज नहीं मिली हैं, लेकिन उनसे संबंधित वीडियो की सुनामी आ गई है। उनमें से एक यह है, जिसे मेरा सलाम है। मुझे यह पूछने की जरूरत नहीं है हाउ द जोश इज!

2.20 मिनट के इस वीडियो में 13 जवानों की टोली गुजराती गाने पर गरबा कर रही है। आनंद महिंद्रा ने वीडियो रीट्वीट करते हुए इसे पोस्‍ट करने वाली लड़की से पूछा है कि यह कौन सी जगह है? इसके जवाब में ट्विटर यूजर्स ने महिंद्रा से कहा कि वह जवानों के लोकेशन के बारे में देशहित में ना ही पूछे तो बेहतर रहेगा।

शिवसैनिक ही बनेगा महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री!

       – Ranjita Pathare

Share.