आर्मी मैन ने महिला को पैसों का झांसा देकर किया दुष्कर्म

0

देश में छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। देश में महिलाएं यहां तक की छोटी-छोटी बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है। अब फिर ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक रिटायर्ड आर्मी मैन  ( Retired Army Man Raped Women  ) के साथ एक और व्यक्ति  महिला को उधारी का झांसा देकर उसे बहला-फुसलाकर जंगल ले गए।

उन्होंने महिला को जबरन शराब पिलाई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Gurugram में फिर बुराड़ी जैसा कांड, परिवार के सभी लोगों के मिले शव

कोटा पुलिस ( KOTA Police) ने बताया कि 39 वर्षीय महिला ने रिटायर्ड आर्मी मेन ( Retired Army Man Raped Women ) के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। महिला एक समूह की सदस्य है, जिसमें आर्मी मेन भी शामिल है। 70 वर्षीय रिटायर्ड आर्मी मेन किशन मरकाम से वह उधारी में एक हजार रुपये लेने गई थी।

किशन ने साथी संतोष रजक का इन्तजार करने का कहा, इसके बाद महिला अपने घर चली गई। बाद में संतोष महिला के घर पहुंचा और उसे अपने साथ लेकर गया। रास्ते में उन्हें किशन मरकाम मिला। खुले पैसे नहीं होने के बहाने वह महिला को और आगे ले गया। दोनों ने महिला को जबरन शराब पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म ( Retired Army Man Raped Women ) किया। आरोपियों ने महिला पर पत्थर से भी हमला किया, जिससे उसके पैरों में चोंट आ गई। इसके बाद आरोपी महिला को छोड़कर भाग गए।

आरएसएस अब ट्विटर पर, मोहन भागवत का भी अकॉउंट

महिला जंगल ( Retired Army Man Raped Women ) से सीधे पुलिस स्टेशन गई और वहां उसने आपबीती सुनाई। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद तुरंत आरोपियों की तलाश शुरू की और उन्हें पकड़ लिया। इसके साथ ही उन्होंने महिला को मेडिकल के लिए भेजा। इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। कुछ समय पहले ही बच्चियों के साथ दुष्कर्म के कई मामले एक के बाद एक सामने आये, जिनके बाद भी पुराने आरोपियों को सख्त सज़ा नहीं दी गई। कई मामले तो ऐसे हैं, जिनमें सज़ा सुनाने के बाद भी सज़ा दी नहीं गई है। इसीलिए दुष्कर्म जैसे मामलों पर भी रोक नहीं लग रही है।

पुलिस की धीमी गति : होली पर घटना, अब जाकर प्रकरण दर्ज

Share.