CAA के विरोध में अनुराग कश्यप ने खोया आपा, कहा ‘यह गंवारों और गुंडों की सरकार है’

0

नागरिकता संसोधन कानून (CAA) को लेकर देशभर में मचा घमासान शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। और इस कानून के विरोध (CAA Protest) में फ‍िल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप (film director Anurag Kashyap Tweet On Modi)  भी मैदान में उतरे हुए है। और लगातार ट्विटर के माध्यम से सरकार पर निशाना साध रहे है। लेकिन अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) लगता है विरोध करते हुए  भाषा की मर्यादा भूलते जा रहे हैं। और एक के बाद एक विवादित ट्वीट (controvercial tweet) किये जा रहे हैं। और ऐसा करने पर बहुत से लोग उन्‍हें भाषा पर नियंत्रण रखने की नसीहत भी दें रहे हैं लेकिन अनुराग कश्यप को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के व‍िरोध (CAA Protest) में बॉलीवुड  (Bollywood)के कई स‍ितारे भी खुलकर सामने आ गए हैं। कुछ सितारे विरोधियों संग सड़क पर उतरे हुए हैं तो कुछ ट्वीट करके सरकार को कोसने का काम कर रहे हैं। अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap Tweet On Modi)  ने नौ घंटे पहले ट्वीट किया और लिखा- Kitna try kar rahe hain bhakt.. feel so sorry for them .. गंवार और गुंडी सरकार (Modi Government) की गंवार और गुंडी सेना। एक से बढ़ कर एक बेवक़ूफ़ हैं। चलो बकते रहो। बाक़ी तो सबको पता है।

JNU हिंसा के खिलाफ अनुराग कश्यप सरकार पर जमकर बरसे, देखें Video

आपको बता दें की इससे पहले सोमवार को किए अपने ट्वीट में कश्यप (Anurag Kashyap Tweet On Modi)  ने लिखा था ‘हमारा गृहमंत्री (Home Minister) कितना डरपोक है। खुद की पुलिस, खुद ही के गुंडे, खुद की सेना और सुरक्षा अपनी बढ़ाता है और निहत्थे प्रदर्शनकारियों पर आक्रमण करवाता है । घटियेपन और नीचता की हद अगर है तो वो है अमित शाह (Amit Shah)। इतिहास थूकेगा इस जानवर पर।’  वही कल भी अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) ने 28 जनवरी को सुबह ट्वीट कर ल‍िखा- कितने ही लोग आज ट्विटर पर थूक रहे हैं मेरे ऊपर और फिर भाग भाग के तौलिया/रूमाल ढूंढ रहे हैं अपना फ़ोन साफ़ करने के लिए। भक्त हैं कि मानते नहीं हैं। नरभक्षी तो फिर भी नरभक्षी है।

विवेक-अशोक पंडित ने किया अनुराग कश्‍यप पर वॉर

गैंग्‍स ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wasseypur) , गुलाल (Gulal) जैसी फ‍िल्‍में बनाने वाले अनुराग कश्‍यप लगातार ट्वीटर (Anurag Kashyap Tweet On Modi) के जरिये सरकार पर हमला बोल रहे है। जिसमे वह बेहद ही अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे है। लोगो के समझने पर भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। और वह अपने ही तरीके में लगातार ट्वीट किये जा रहे है।

दो टके के फिल्म-मेकर हैं अनुराग कश्यप!

-Mradul tripathi

Share.