website counter widget

Gurugram में फिर बुराड़ी जैसा कांड, परिवार के सभी लोगों के मिले शव

0

दिल्ली (Delhi) के बुराड़ी (Burari suicide case ) में आज से एक साल पहले, 1 जुलाई को , एक ही परिवार के 11 लोगों के शव फंदे से लटके मिले थे, जिसने न सिर्फ देश को बल्कि पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया था। अब फिर से वैसा ही मामला सामने आया है। हरियाणा के गुरुग्राम में एक ही परिवार के सभी सदस्यों के शव (Gurugram Doctor Family Murder) मिलने से हड़कंप मच गया। एक युवक ने अपने परिवार के तीन सदस्यों की हत्या करने के बाद खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया।

फिर बुराड़ी हत्याकांड : वापस आएगी आत्मा!

 जानकारी के अनुसार, डॉक्टर प्रकाश सिंह ने अपने परिवार के सदस्यों की हत्या के बाद खुद फंदे पर लटक गया। सभी के शव (Gurugram Doctor Family Murder ) मिलने के बाद इलाके में खौफ का माहौल है।मृतकों के पड़ोसियों का कहना है कि प्रकाश हैदराबाद स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में काम करता था। वहीँ उसकी पत्नी का एक प्राइवेट स्कूल था। सभी के शव मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गुरुग्राम (Gurugram Doctor Family Murder ) जैसा ही मामला बुराड़ी में भी हुआ था। उस समय परिवार के 11 लोगों ने आत्महत्या कर ली थी। मृतकों में सात महिलाएं, चार पुरुष थे और दो नाबालिग थे। मृतकों में से नौ लोगों के हाथ पैर और मुंह बंधे हुए थे वहीँ और सभी की आंखों पर पट्टी लगी हुई थी। उस समय घटना का खुलासा उस वक्त हुआ था, जब पड़ोसी ने देखा कि मकान मालिक ने अपनी दुकान नहीं खोली है तो वह सीढ़ियों से ऊपर देखने चला गया। दरवाजा खुला था और अंदर 11 लाशें थीं।

बुराड़ी कांड  :  नहीं की थी आत्महत्या, सीबीआई को पता चली यह बात

संतनगर के मकान में वर्षों से रह रहे दोनों भाइयों के परिवार का शव मिलने के बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया था। उनके मकान की बाहरी दीवार की तरफ घर के अंदर से प्लास्टिक के 11 पाइप निकले हुए थे। इन 11 पाइपों में से सात पाइपों के मुंह नीचे की तरफ झुके थे, जबकि 4 के मुंह सामने की तरफ थे। इन पाइपों को लेकर भी तब कई मत सामने आये थे।

ऐसा भी कहा जा रहा था कि सभी लोग मरना नहीं चाहते थे। उन लोगों ने अंधविश्वास के कारण फांसी लगाईं। शुरू में माना गया कि ये हत्याएं लूटपाट या दुश्मनी के शक में हुई हैं, लेकिन जांच में पता चला कि यह मामला तंत्रमंत्र से जुड़ा हुआ है और इसी चक्कर में इन लोगों ने अपनी जान दे दी। इस मामले को आज पूरा एक साल हो चूका है और आज के ही दिन ऐसा ही मामला सामने आने से लोगों के मन में डर बैठ गया है।

बुराड़ी हत्याकांड : प्रियंका की डायरी से उलझी गुत्थी

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.