Anantnag terror attack : अनंतनाग में CRPF टीम पर आतंकी हमला

0

जम्‍मू एवं कश्‍मीर के अनंतनाग (Terrorist Attack Police Party At KP Road In Anantnag ) जिले में बुधवार फिर आतंकियों ने गोली बरसाई। आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने अनंतनाग में केपी रोड पर पुलिस टीम पर हमला कर दिया है। जिसके बाद पुलिस के जवानों और आतंकियों के बीच भारी गोलीबारी हुई। आतंकी हमले में सीआरपीएफ का तीन जवान शहीद हो गया है और चार घायल हो गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ती जा रही है।

Chandrayaan-2 : देखें, इसरो के चंद्रयान-2 की तस्वीरें

Terrorist Attack Police Party At KP Road In Anantnag  :

पुलिस को निशाना बनाकर हमला

आधी रात को 100 लोगों की हत्या, कई लापता

आतंकियों ने पुलिस को निशाना बनाकर हमला किया। आतंकियों की ओर से घात लगाकर किए गए इस हमले में (Terrorist Attack Police Party At KP Road In Anantnag ) सीआरपीएफ के चार जवान घायल हो गए। घायलों में एक आम नागरिक भी शामिल है। सुरक्षा बलों की ओर से आतंकियों को माकूल जवाब दिया जा रहा है। पुलिस ने एक आतंकी को मार गिराया है। जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में स्थित केपी चौक पर बुधवार शाम दो नकाबपोश आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर गोलियां चला दीं।

किम ने दी ख़ौफ़नाक सज़ा

फिलहाल इलाके में घेराबंदी करके आतंकियों की तलाश की जा रही है। बस स्टैंड के पास हुए आतंकी हमले में सदर अनंतनाग के एसएचओ इरशाद के सीने में गोली लगी है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस पर सुरक्षा बलों ने स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें श्रीनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

Share.