Coronavirus की दहशत के बीच Anand Mahindra ने साझा किया Tik Tok Video

0

पूरी दूनिया पर कोरोनो वायरस (Coronavirus China) का संकट बढ़ता जा रहा है। रोज़ कोरोना वायरस (Coronavirus Is Spreading) की पुष्टि में आंकड़ा बढ़ता भी दिख रहा है। कई लोग सोच रहे हैं कि कोरोना वायरस (Anand Mahindra Coronavirus Tik Tok)  के चलते दुनिया में क्या – क्या बदलाव होंगे और लोगों की दिनचर्या पर इसका क्या असर पड़ेगा। महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra Group) के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra twitter) ने बुधवार को ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स से पूछा कि दुनिया COVID-19 से रीसेट कैसे करेगी? महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “संकट तो पास हो जाएगा, लेकिन मुझे लगता है कि यह दुनिया को एक स्थायी ‘रीसेट’ बटन दबाने वाला है।” उनके अनुसार, घर से काम करने की अधिक स्वीकार्यता, अधिक वर्चुअल मीटिंग्स, अधिक वीडियो कॉल और कम यात्रा, कोरोनो वायरस (Coronavirus India) दुनिया को प्रभावित करने वाले कुछ तरीके हैं। इसके बाद उनके इस ट्वीट पर हजारों लोगों ने कमेंट किया।

आखिर कौन हैं Coronavirus की भविष्यवाणी करने वाली Sylvia Brownie

महिंद्रा (Anand Mahindra tweet) को जवाबों में से एक अनोखा जवाब वीडियो (Anand Mahindra Coronavirus Tik Tok) के ज़रिये मिला और उसे उन्होंने टिक टॉक वीडियो (TikTok Video) के जरिए फिर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा “मैंने कल ट्वीट किया, जिसमें पूछा गया कि कोविद -19 वायरस (Coronavirus Reaches Delhi) के कारण जिंदगी स्थायी रूप से ‘रीसेट’ कैसे हो सकती है और तब से मेरे इनबॉक्स को खुश करने वाली यादों के साथ बाढ़ आ गई।” उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें एक कुत्ते को अपने मालिक के लिए घर के सामान की खरीदारी करते हुए दिखाया गया है। विशेषज्ञ भी इस बात से सहमत हैं कि बिल्लियों और कुत्तों को कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं किया जा सकता है।

दिल्ली पहुंचा Coronavirus, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने दी ये सलाह

वीडियो (Anand Mahindra Coronavirus Tik Tok) में बाहर जाने से बचने के लिए एक शख्स कुत्ते को तैयार करके बाहर भेजता है। coronavirus के संक्रमण से अपने कुत्ते को बचाने लिए वो शक्श कुत्ते के मुँह पर मास्क भी लगाता है। फिर वो कुत्ता बैग लेकर अपने मालिक के लिए बाजार जाने के लिए एक खिलौना कार में जाता है। जैस ही कुत्ता दूकान पर पहुंचता है तो दुकानदार फेस मास्क पहने हुए बैग से चिट और पैसे निकाल कर सामन रखता है, जिसे वह कुत्ता अपने मालिक के पास वापस लेकर जाता है। आनंद महिंद्रा द्वारा माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर साझा किए जाने के बाद से वीडियो को लगभग 28,000 बार देखा गया और हजारों प्रतिक्रियाएं मिली हैं। बता दें कि फिलहाल कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से अब तक पूरी दुनिया में 3200 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं और 95 हजार से भी ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इस खतरनाक वायरस ने अब तक 70 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में ले लिया है।

Coronavirus के कारण फंसे जापानी जहाज में हिन्दुस्तानी ने गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

Rahul Tiwari

Share.