website counter widget

जब QPark का वीडियो पसंद आया महिंद्रा को

0

जब बात सैन्स ऑफ ह्यूमर की हो तो वह पर्स्नालिटी को स्मार्ट तो बनाता ही है इसके अलावा बोरिंग माहौल को भी हसी में बदलने के लिए अच्छा क्षमता रखता है । तो खबर यह है कि महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन जो कि आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra Shared Qpark Video) है एक बार फिर अपनी सैन्स ऑफ ह्यूमर वाली पर्सनालिटी के चलते फिर खबरों में आ चुके हैं ।

TRAI Rules 2019 : बुरी खबर, टीवी देखना होगा और महंगा

Image result for anand mahindra

वैसे तो उनकी बहुत सी खूबियों के लिए वे जाने जाते हैं, लेकिन उनमें से एक उनका ऑनलाइन ह्यूमर भी है। आज वो सुर्खियों कि वजह बनें हैं अपने एक ट्वीट कि वजह से । आनंद महिंद्रा ने टिवीटर पर एक वीडियो (Anand Mahindra Shared Qpark Video) शेयर किया है जिसमें उन्होने कैप्शन दिया गया कि, “कम से कम अगली बार मैं मैनहट्टन में रहूँ, तो मैं अकेला नहीं रहूंगा जो अकेले सड़क पर बॉलीवुड डांस मूव्स करता दिखू!

Anand Mahindra Shared Qpark Video :

https://twitter.com/anandmahindra/status/1163006074464505857

यह वीडियो (Anand Mahindra Shared Qpark Video) फ़ेमस कोरियाई-अमेरीकन कॉमेडी और सोश्ल मीडिया इन्फ़्लूएंसर QPark का है । दरअसल, Qpark बॉलीवुड के कुछ फ़ेमस गानों के स्टेप्स को न्यू यॉर्क के भीड़भाड़ इलाकों में करता है। बात यह है कि QPark ठीक वही डांस स्टेप्स विदेशो में करने कि कोशिश करते हैं जैसे वो बॉलीवुड गानो में होते हैं ।

Airtel ग्राहकों के लिए बुरी खबर, बंद होने जा रहे नंबर

Image result for anand mahindra

9 मिनट के वीडियो में Qpark धूम मचले, और प्रेम रतन धन पायो जैसे गाने शामिल हैं । आनंद महेंद्र द्वारा जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया तो कई सारे लोगों ने उनके ह्यूमर की तारीफ तो कि ही साथ ही साथ उनके बिज़ी शैड्यूल से कुछ वक़्त हसी मज़ाक करने के अंदाज़ को भी सराहा गया ।

बैंक ग्राहकों के लिए खुशखबरी, लोन हुआ सस्ता

Image result for anand mahindra

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.