बिग बी के मीम पर फैंस के ठहाके

0

मुंबई में हो रही मूसलाधार बारिश (heavy rainfall in Mumbai) से मुंबई की जनता काफी परेशान है।  एक ओर मुंबई की लाइफ लाइन बनीं लोकल ट्रैन (Local train) ठप पड़ी हैं, वहीँ दूसरी ओर  फ्लाइट्स (flights) का भी कोई ठिकाना नहीं है, लेकिन बारिश के इन हालातों को (Amitabh Bachchan hilarious tweet on mumbai rains) मज़ाकिया अंदाज़ में बॉलीवुड के शहंशाह, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैंस के लिए एक ट्वीट (tweet) किया है।

School Bus Truck Collapsed : स्कूल बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, कई बच्चे…

बिग-बी ने अपनी 1979 की फिल्म ‘द ग्रेट गैम्बलर’ के एक सीन का उपयोग ट्विटर के मीम के तौर पर किया है। अपनी फोटो शेयर करते हुए बिग भी ने साथ के मीम में (Amitabh Bachchan hilarious tweet on mumbai rains) लिखा ‘भैया ज़रा गोरेगांव लेना’   शेयर की गई फोटो अमिताभ बच्चन और ज़ीनत अमान का वह यादगार गीत है, जिसे वेनिस के ग्रैंड कैनल पर फिल्माया गया था। इस समय मुंबई की स्थिति बिग बी के मीम से काफी मिलती-जुलती है, क्योंकि महाराष्ट्र की राजधानी में आज एक दशक में 24 घंटे की सबसे भारी बारिश देखी गई।

लालच के कारण 45 लोगों की मौत, 101 घायल   

बिग बी का यह मज़ाकिया अंदाज़ ट्विटर पर काफी री-ट्वीट किया जा रहा है। अब तक इसे 600 से अधिक बार री-ट्वीट किया गया है और लगभग 7,000 लाइक मिले हैं। बिग बी के (Amitabh Bachchan hilarious tweet on mumbai rains) अधिकांश प्रशंसकों ने इमोजीस के साथ जवाब दिया वहीँ कुछ फैन्स ने पोस्ट की प्रशंसा भी की।

NDFB की कट्टर आतंकवादी महिलाएं गिरफ्तार

https://twitter.com/SiddharthaSax20/status/1145959481722974214

मुंबई में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही है। बारिश ने हवाईअड्डे पर पानी भरने के अलावा शहर की लोकल ट्रेनों को एक तरह से लकवाग्रस्त  (Amitabh Bachchan hilarious tweet on mumbai rains) कर दिया है।  मौसम विभाग (Weather forecast) ने अधिक बारिश की चेतावनी दी है, फिलहाल महाराष्ट्र ने आज मुंबई में इसलिए सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की है।

 

Share.