गृहमंत्री अमित शाह को बम से उड़ाने की धमकी

0

दूसरी बार मोदी सरकार (Modi ministry) के बनने से पहले और बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modiको जान से मारने की धमकी दी गई थी। अब ऐसी ही धमकी गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को मिल रही है। मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गंजबसौदा (Ganj Basoda) से सामने आया है। वहां पर बीजेपी विधायक लीला जैन (Leena Jain) को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें धमकी भरा एक पत्र मिला है, जिसमें विधायक के साथ ही गृहमंत्री अमित शाह (Bomb Threat To Amit Shah) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

जानकारी के अनुसार, बीजेपी विधायक लीला जैन (Leena Jain) को डाक के द्वारा एक पत्र मिला, जिसमें उन्हें और अमित शाह (Bomb Threat To Amit Shah) के साथ-साथ स्थानीय बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और सरकारी अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है। पत्र मिलने के बाद से ही गंजबसौदा में हड़कंप मचा हुआ है। इस बात की जानकारी गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) तक पहुंचाई गई है। वहीँ पुलिस ने बताया कि धमकी को देखते हुए इलाके में सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है। बम निरोधक दस्ते के भी बुलाया गया है। विधायक के घर के आसपास जांच की जा रही है।

पुलिस भाजपा विधायक लीला जैन (Leena Jain) और अमित शाह (Bomb Threat To Amit Shah) को धमकी मिलने के बाद से चौकन्नी हो गई है। जहां गंजबसौदा की सुरक्षा बढ़ाई गई है। वहीं, खुफिया विभाग द्वारा यह पता लगाया जा रहा है कि ये करतूत किसकी है। पुलिस भेष बदलकर इलाके में रैकी कर रही है। वहीँ अमित शाह के आसपास भी और उनसे मिलने वाले लोगों की भी जांच बढ़ा दी गई है। इसके पहले पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी।

उन्हें उस समय पांच सौ के नोट पर धमकी लिखकर भेजी थी। पीएम मोदी को त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर देवासओम ऑफिस में एक लिफाफा मिला था। इस लिफाफे में एक पांच सौ रुपये का नोट था। नोट पर धमकी लिखी थी, ‘पीएम मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जायेगा। इसके बाद भी पुलिस ने आरोपी को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन धमकीबाज पुलिस के हाथ नहीं आया था।

Share.