जनता की नजर में क्या शाह हैं सूअर ? देखें, video viral

0

देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act 2019) को लेकर हल्ला बोल हो रहा है। लोग लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।  पुलिस पर पत्थर बरसा रहे हैं, वाहनों में आग लगाई जा रही है। बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह (BJP President and Home Minister Amit Shah) ने इस बिल को सदन में पेश किया था, जिसके कारण अब उनकी तुलना सूअर से की जा रही है। जिसके बाद अब लोगों का कहना है कि जनता कि नजर में शाह सूअर ही हैं! शाह को सूअर बताने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Modi Viral Video on social media) हो रहा है। जिसमें गृहमंत्री कि तुलना सूअर से की जा रही है।

CAA : ‘सबका साथ, सबका विकास’ नहीं बल्कि ‘सबके साथ सर्वनाश’

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Modi Viral Video on social media ) हो रहा है। वीडियो में एक लड़की एक पेपर बताती है, जिस पर अमित शाह की तस्वीर बनी होती है, लेकिन जैसे ही लड़की पूरा पेपर खोलती है वैसे ही पेज पर बने चार सूअरों के चित्र नजर आने लगते हैं। अमित शाह के इस फोटो के वायरल होने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी राजनेता की तुलना जानवरों से की गई हो। इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi ) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) जैसे नेताओं के फोटो भी वायरल हो चुके हैं ।

‘नागरिकता संशोधन कानून’ CAA पर जामिया के छात्र रह चुके शाहरुख़ खान…

गोरिल्ला पीएम मोदी, भैंस शाह

जैसे अभी गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) को सुअर बताया जा रहा (Modi Viral Video) है वैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भी  गोरिल्ला से की जा चुकी है। पीएम मोदी (PM Modi) के हंसने वाले फोटो के साथ गोरिल्ला की हंसी वाले फोटो भी  काफी वायरल हुई थी। वहीं  शाह की तुलना भैंस से की गई थी, बाद भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काफी हंगामा किया था। ऐसे ही ‘आम आदमी पार्टी’ (Aam Admi Party) की तुलना दो मुंहे साँप से की गई थी। राजनेताओं की अक्सर ऐसे ही कई लोग तुलना करते रहते हैं, जिनके बारे में खुलासा तब होता है जब ऐसे फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और फिर इसके बाद हंगामा मच जाता है।

CAA-NRC बंगाल में नहीं लागू करूंगी,चाहे तो सरकार बर्खास्त कर दें

    – Ranjita Pathare 

Share.