पीएम ने की अपील, तो इन्होने पेशे की राष्ट्र प्रेम की मिसाल

0

कोरोना वायरस (Coronavirus havoc)  ने देश में आतंक मचा रखा है। अभी देश में यह वायरस (Coronavirus pandemic) अपने दूसरे चरण में है और अपने तीसरे चरण की तरफ तेजी से कदम बढ़ा रहा है। इस वायरस (Coronavirus India) को यहीं पर रोकने (PM Modi’s Appeal) के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है, लोगों को जागरूक कर रही है। इसी वजह से पीएम मोदी  (PM Modi) ने गुरुवार को अपने देश के नाम संबोधन में लोगों से अपील की थी और रविवार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। पीएम मोदी ने समस्त देशवासियों से इसका समर्थन करने की अपील करते हुए कहा था कि शाम 5 बजे सभी अपने घरों की छतों, बालकनी पर आकर उन लोगों के प्रति सम्मान व्यक्त करें जो बिना अपनी जान की परवाह किए कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों का इलाज कर रहे हैं। इसलिए सभी लोग तलियां, थालियां और घंटियां बजाकर उनका हौंसला बढाएं।

PM Modi In Haryana : अब घर-घर जाकर पानी भरेंगे मोदी!

पीएम (PM Modi’s Appeal) की इस अपील पर कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाया और इसे नौटंकी बताया। वहीं कई लोगों ने इसका पालन किया। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा देखने मिला जिसने सभी के दिल को छू लिया। ये अद्भुत नज़ारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और पलक झपकते ही वायरल भी हुआ। ये वीडियो उन लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है जो पीएम मोदी के ताली-थाली बजाने को नौटंकी बता रहे थे। दरअसल पीएम मोदी (Narendra Modi) की इस बात का समर्थन उनने किया जिनका किसी को शायद न तो विशवास था न ही ख्याल। भिखारी, छोटी झोपड़ी में रहने वाली अम्मा और एक दूसरी बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन वीडियो में ये सभी लोग पीएम मोदी की बात का समर्थन करते हुए ताली और थाली बजाकर उन सभी के प्रति सम्मान व्यक्त कर रहे हैं जो हमें बचाने के लिए चौबीसों घंटे मुस्तेदी से तैनात हैं। इन वीडियो (Video Viral) को सोशल मीडिया पर अलग-अलग यूजर्स द्वारा पोस्ट किया गया है।

Howdy Modi: PM ने सुनाई कविता, मेरे हौसलों की मीनार…देखें VIDEO

 एक भिखारी ताली बजाते ही नज़र आ रहा है जिसका वीडियो (PM Modi’s Appeal) एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि, “मीडिया पर सेलिब्रिटी तालियां बजाते दिख जाएंगे…आज की सबसे सुंदर तस्वीर आपको यहां ही मिलेगी।” इसके अलावा एक दूसरी वीडियो पोस्ट करते हुए Bhaiyyaji नाम के यूजर ने लिखा, “राष्ट्र के प्रति प्रेम बाल्कनी का मोहताज नहीं है ये बता देना विशाल डडलानी को।” दरअसल इस वीडियो में एक गरीब बुजुर्ग महिला सड़क किनारे अपनी झोपड़ी के बाहर बैठकर थाली बजाकर कोरोना (Coronavirus Is Spreading) योद्धाओं को सलाम करती नज़र आ रही है। ऐसा ही एक अन्य वीडियो एक अन्य यूजर ने साझा किया। कोरोना (Coronavirus India) से लड़ने वालों को सिर्फ अमीरों या नामी हस्तियों ने नहीं बल्कि पूरे देश ने सलाम किया।

PM Modi Rally in Ranchi Live : किसानों के खाते में पहुंचेगी पेंशन…

Prabhat  Jain

Share.