आजम खाते भारत का हैं और गाते पाकिस्तान का

0

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ कई मामले दर्ज हो चुके हैं। वे अपने ही बयानों के कारण फंसते भी जा रहे हैं। इन सब को देखते हुए अब यह मांग की जा रही है कि आजम को पाकिस्तान (Pakistan) भेजा जाए। यह मांग किसी और ने नहीं बल्कि राज्यसभा सदस्य अमर सिंह (Amar Singh On Azam Khan) ने की है। उनका कहना है कि भारत माता को गाली देने वाले और महिलाओं का अपमान करने वाले को देश से बाहर निकाल देना चाहिए।

Ayodhya Land Dispute : अयोध्या केस में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

अमर सिंह (Amar Singh On Azam Khan)  ने आजम खान (Azam Khan) पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आजम खाते भारत का हैं और गाते पाकिस्तान का। आजम ने दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim)  और सलीम का पैसा मुलायम सिंह का बर्थडे मनाने में लगाते हैं। आजम भारत माता को गाली देते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गद्दार बताते हैं। आजम को भारत में रहने की जरूरत नहीं है। वह (आजम) जिस देश का गुणगान करते हैं, वहीं चले जाएं। उनकी यहां कोई जरूरत नहीं है ।

रेलवे स्टेशन पर अब नहीं दिखेंगे भिखारी

भू-माफिया घोषित आजम खान पर शिकंजा

आजम खान (Amar Singh On Azam Khan) पर इन दिनों शिकंजा कसते जा रहा है। उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश के रामपुर में भूमाफिया, जमीन हड़पने के आरोप, पुल गिराने के आरोप समेत कई अन्य गंभीर आपराधिक मुकदमों के तहत केस दर्ज हैं। इतना ही नहीं आजम के बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कुछ समय पहले ही उनकी जौहर यूनिवर्सिटी के गेट को तोड़ने के आदेश दिए गए थे। उन पर चोरी के आरोप भी लगे हैं। रामपुर स्थित जौहर यूनिवर्सिटी में छापा पड़ा था जहां सैंकड़ों चोरी की किताबें बरामद हुई थी। चोरी की यह किताबें करीब 100 से 150 साल पुरानी बताई गई। पुलिस ने इस मामले में जौहर यूनिवर्सिटी के चार कर्मचारियों को हिरासत में लिया था। ये किताबें मदरसा आलिया से चोरी हुई थीं।

तीन तलाक का मतलब ही होता है देह व्यापार!

Share.