Hyderabad Police Rapist Encounter Video : सीन रिक्रिएट, हमला और एंकाउंटर का जानिए पूरा घटनाक्रम

0

गुरुवार की रात जब सब सोये थे, तब मन में दुख था, कई सवाल थे, सरकार और पुलिस के प्रति गुस्सा था, बेटियों के लिए चिंता थी, लेकिन सुबह का नजारा कुछ और ही हो गया। शुक्रवार सुबह जब पूरा देश सो कर उठा तो एक ऐसी खबर मिली कि सभी के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। मन में थोड़ी शांति मिली कि चलो किसी ने तो सही कदम सही समय पर लिया। हैदराबाद में महिला डॉक्टर (Priyanka Reddy Rape & Murder Case ) के साथ दरिंदगी कर हत्या (Hyderabad Rape & Murder Case ) करने वाले दरिंदों को उनके गुनाह की सजा मिल गई है। सभी बलात्कारियों को वही सजा दी गई जहां प्रियंका रेड्डी के साथ बर्बरता की गई थी। ये शायद ऐसा पहला मामला होगा, जिसमें इतनी जल्दी दरिंदों को उनके किए की सजा दी गई हो (Hyderabad Police Rapist Encounter Video)। अब जानते है कि आज ऐसा क्या हुआ, मुठभेड़ कैसी हुई, जानते हैं पूरा घटनाक्रम।

पुलिस ऑफिसर जिसने किया हैवानों का एनकाउंटर हर कोई कर रहा वाहवाही

हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Encounter ) को प्रियंका रेड्डी के आरोपियों की 7 दिन की कस्टडी मिली थी। लंबी पूछताछ चल रही थी। इसके बाद पुलिस सीन रिक्रिएट करने के लिए के लिए सभी आरोपियों को उसी स्थान पर ले जाया गया जहां पर प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy ) के साथ जघन्य अपराध किया गया था। पुलिस का कहना है कि जैसे ही आरोपियों को घटना स्थल पर ले जाया गया, वैसे ही उन्होने पुलिस पर हमला कर दिया। इसके बाद वे भागने कि कोशिश करने लगे (Hyderabad Police Rapist Encounter Video)।

Video : भगवान राम भी नहीं रोक सकते भारत में 100% क्राइम

हैदराबाद के एनएच 44 हाइवे पर पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसके बाद जब स्थिति बेकाबू हो गई तो पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया (Hyderabad Police Rapist Encounter Video)। हैदराबाद में 27 नवंबर को स्कूटी से जा रही महिला डॉक्टर के साथ चार आरोपियों ने रेप किया था और उसके बाद उसे जिंदा जला दिया था। इस घटना के बाद पूरे देश का खून खौल गया था। सड़कों से लेकर संसद तक प्रदर्शन हुआ था। महिला डॉक्टर के पिता ने मंगलवार को कहा था कि दोषियों को जितना जल्दी संभव हो उतना जल्दी सजा देनी चाहिए। अब आरोपियों के एंकाउंटर के बाद पीड़िता के घरवालों ने भी खुशी जाहीर कि है।

वित्त मंत्री पर ऋचा चड्ढा का तंज , इन्हें केक खाने दो, ये प्याज नहीं खातीं

            – Ranjita Pathare 

 

Share.