Congress की Alka Lamba ने AAP के गाल पर जड़ा थप्पड़, Video Viral

0

राजधानी दिल्ली (Delhi Assembly Elections 2020) में आज वोटिंग जारी है। (Alka Lamba Slaps AAP Worker) आज दिल्लीवासी अपना मुख्यमंत्री चुनने की प्रक्रिया में अपनी-अपनी भागीदारी निभा रहे हैं। इसी दौरान राजधानी दिल्ली के चांदनीचौक विधानसभा क्षेत्र से एक मामला सामने आया है। वैसे तो सभी पोलिंग बूथ पर मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है और कई नेताओं ने भी वोट डाले। इसी दौरान कभी ‘आप’ के गुणगान गाने वाली अलका लांबा (Alka Lamba) जो कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं अब ‘आप’ पर हाथ उठा रही है और हो भी क्यों न अब उनका निशान ही ‘हाथ का पंजा’ है। अलका लांबा कांग्रेस (Congress) की टिकट पर इस बार चांदनी चौक से चुनावी मैदान में है जहां उनका मुकाबला भाजपा के सुमन कुमार गुप्‍ता (Suman Kumar Gupta) और आप के प्रह्लाद सिंह साहनी (Parlad Singh Sawhney) से है। चांदनी चौक पर चल रहे मतदान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा (Alka Lamba Slaps AAP Worker) ने आप के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि कार्यकर्ता थप्पड़ तो नहीं लगा लेकिन अलका का यह कारनामा वीडियो में जरूर कैद हो गया। आप कार्यकर्ता का नाम धर्मेश बताया जा रहा है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि आखिर अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता पर किस वजह से हाथ उठाया और उसे थप्पड़ क्यों मारा। इसके पीछे आखिर क्या वजह थी कि अलका लांबा को अपनी पुरानी पार्टी के कार्यकर्ता पर हाथ उठाना पड़ा। हालांकि इसके बाद पुलिस ने धर्मेश को गिरफ्तार कर लिया। देखें ये वीडियो

कांग्रेस से परेशान सिंधिया बीजेपी में शामिल!

Congress की Alka Lamba ने AAP के गाल पर जड़ा थप्पड़, Video Viral

Congress की Alka Lamba ने AAP के गाल पर जड़ा थप्पड़, Video Viralराजधानी दिल्ली (Delhi) में आज वोटिंग जारी है। आज दिल्लीवासी अपना मुख्यमंत्री चुनने की प्रक्रिया में अपनी-अपनी भागीदारी निभा रहे हैं। इसी दौरान राजधानी दिल्ली के चांदनीचौक (Chandni Chowk) विधानसभा क्षेत्र से एक मामला सामने आया है। मतदान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा (Alka Lamba) ने आप के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि आखिर अलका लांबा (Alka Lamba) ने आप कार्यकर्ता (AAP Worker) पर किस वजह से हाथ उठाया और उसे थप्पड़ क्यों मारा। #AlkaLamba #Congress #AAP #VideoViral

Talented India News द्वारा इस दिन पोस्ट की गई शनिवार, 8 फ़रवरी 2020

तो देखा आपने किस तरह अलका लांबा ने किस तरह आप के कार्यकर्ता पर सरे आम थप्पड़  (Alka Lamba Slaps AAP Worker) मारा जो उसे तो नहीं लगा लेकिन अलका जरूर कैमरे में कैद हो गई और उसके बाद पुलिस कार्यकर्ता को ले गई। इसके बाद अलका ने मीडिया से कहा, – “‘अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जी हार रहे हैं चांदनी चौक विधानसभा से। उनकी पार्टी चांदनी चौक विधानसभा हार रही है तो वो अपने गुंडों को भेज रहे हैं। इनमें अमित शाहनी का बेटा भी है। दोनों रंगे हाथों पकड़े गये हैं। मैं दिल्ली पुलिस की सराहना करना चाहूंगी की उन्होंने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।” गौरतलब है की राजधानी दिल्ली में आज सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो चुका है जो शाम 6 बजे तक जारी रहेगा। राजधानी दिल्ली की 70 सीटों के लिए 13,750 मतदान केंद्रों पर आज वोट डाले जा रहे हैं जहां मतदाता अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं।  (Alka Lamba Slaps AAP Worker) पोलिंग बूथों पर मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारें देखी जा सकती हैं। दिल्ली का शाहीन बाग़ (Shaheen Bagh) जहां पिछले लगभग 50 दिनों से भी ज्यादा से नागरिकता संशोधन कानून यानी CAA का विरोध चल रहा है, वहां भी मतदाताओं की भीड़ मतदान के लिए उमड़ पड़ी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्लीवासियों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की है।

कांग्रेस को बदनाम करने बीजेपी ही करवा रही आंदोलन!

सिर्फ दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी दिल्लीवासियों से अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है। (Alka Lamba Slaps AAP Worker)  मतदान की प्रक्रिया को शांतिपूर्ण बनाए रखने के लिए दिल्ली पुलिस भी दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर नज़र बनाए हुए हैं और सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी की गई है ताकि कोई भी अप्रिय घटना न घटित हो सके। आज राजधानी दिल्ली में सुबह 4 बजे से ही मेट्रो सेवा शुरू कर दी गई थी ताकि लोगों को आने-जाने में कोई परेशानी न उठानी पड़े और सभी लोग अपने घरों से निकल कर मतदान कर सकें।

(Alka Lamba Slaps AAP Worker)  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने भी ट्वीट (Yogi Adityanath twitter) कर दिल्लीवासियों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है। राजधानी दिल्ली (Delhi) की 70 विधानसभा सीटों से कुल 672 प्रत्याशी मैदान में हैं, जिनकी किस्मत आज शाम 6 बजे EVM मशीन में कैद हो जाएगी। इन प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला 11 फ़रवरी को चुनाव परिमाण आने पर होगा कि इस चुनाव में किसने मैदान मारा और किसे मिली हार।

उत्तर प्रदेश हिंसा पर बोले योगी, कहा कांग्रेस…

Prabhat Jain

Share.