website counter widget

BJP ज्वाइन करने पर मकान मालिक ने महिला के साथ किया ये सलूक

0

क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी को राजनीतिक पार्टी में शामिल होने की सज़ा मिलती हो। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें मकान मालिक ने एक महिला को भाजपा में शामिल होने की सज़ा दी। जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Muslim Woman Asked To Leave Rented Home After Joining BJP In Aligarh) में रहने वाली मुस्लिम महिला का कहना है कि उसने भाजपा (Bharatiya Janata Party) ज्वाइन की और जब इस बात की जानकारी मकान मालिक को दी, तो उन्होंने घर खाली करने का फरमान सुना दिया। जब महिला ने मना किया तो मकान मालिक धमकी देकर चला गया कि मकान खाली नहीं किया तो अंजाम बुरा हो सकता है।

‘नीतीश मुस्लिमों की एकलौती उम्मीद’

उत्तर प्रदेश  (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Muslim Woman Asked To Leave Rented Home After Joining BJP In Aligarh) के देहलीगेट थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला को मोदी सरकार ( Modi government ) की नीतियों और योजनाओं का गुणगान करने के बाद भाजपा (BJP ) में शामिल होना भारी पड़ गया। महिला को दबंग मकान मालिक ने अपशब्द कहते हुए मकान से निकाल दिया। महिला ने पुलिस को शिकायत की है। उसने बताया, ” मैं कल भाजपा में शामिल हुई, जब मेरे मकान मालिक को पता चला तो उसने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है और मुझे तुरंत मकान खाली करने के लिए कह दिया। ”

अलीगढ़ एसएसपी आकाश कुल्हाडे़ का इस मामले में कहना है कि प्रथम दृष्टया मामले में ऐसा लग रहा है कि मकान मालिक की मां ने शिकायतकर्ता गुलिस्ताना से बिजली बिल के लिए 4 हजार रुपए मांगे। इसी बीच उनका गुलिस्ताना से राजनीतिक पार्टी में शामिल होने के चलते विवाद होने लगा। संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

कर्नाटक के नए सीएम सिद्धारमैया!

वहीँ पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मकान मालिक (Muslim Woman Asked To Leave Rented Home After Joining BJP) के बेटे सलमान को गिरफ्तार किया है। परिवार के अन्‍य सदस्‍य घर छोड़कर भाग गए हैं।  पुलिस आगे की जांच कर रही है। भारतीय जनता पार्टी के देशव्यापी सदस्यता अभियान के तहत अलीगढ़ की मुस्लिम महिला गुलिस्ताना ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी।

कर्नाटक का नाटक : आज ब्रेकफास्ट मीटिंग

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.