website counter widget

मोदी को मिला अक्षय का ऐसा जवाब

0

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदाताओं की भागीदारी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर कई ट्वीट्स किए। इन ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष के नेताओं, बॉलीवुड की तमाम हस्तियों और मीडिया जगत के वरिष्ठ पत्रकारों को भी टैग किया। मोदी ने सभी से अपील करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए जनता को जागरूक करने का प्रयास करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) बॉलीवुड जगत के खिलाड़ी यानी की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी अपने ट्वीट में टैग किया था। अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और सभी की मदद के लिए सबसे आगे रहते हैं। वे अपनी फिल्मों के माध्यम से भी प्रधानमंत्री की कई योजनाओं का प्रचार कर चुके हैं। इस बार होली पर खिलाड़ी कुमार के नाम से पहचान बना चुके अक्षय की ‘केसरी’ (Kesari) फिल्म भी रिलीज होने वाली है। प्रधानमंत्री द्वारा टैग किए जाने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी पीएम के इस ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने अपने ही अंदाज़ में प्रधानमंत्री की अपील का जवाब देते हुए रिप्लाई किया। अक्षय ने ट्वीट के जवाब में लिखा, “एकदम सही कहा नरेंद्र मोदी जी। लोकतंत्र की असली पहचान चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी में निहित है। वोटिंग को हमारे देश और उसके मतदाताओं के बीच एक सुपरहिट कथा बनाना है।”

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने अक्षय कुमार समेत भूमि पेडणेकर और आयुष्मान खुराना टैग करते हुए अपील की थी। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, “प्रिय अक्षय कुमार, भूमि पेडणेकर और आयुष्मान खुराना, एक वोट की शक्ति अपार है और हम सभी को इसके महत्व पर जागरूकता बढ़ाने की आवश्यकता है। थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को सुपरहिट कथा बनाइए।” अक्षय कुमार द्वारा इस अंदाज में दिए जवाब को काफी पसंद किया जा रहा है।

प्रभात

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.