अक्षय कुमार की अमित शाह को सलाह

0

देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act ) पर बवाल मचा हुआ है। जब से अमित शाह ने संसद में इस बिल को पेश किया था, तभी से हंगामा मचा हुआ था। अब बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar Latest Interview) ने गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah ) को एक सलाह दी है। एक निजी चैनल के इंटरव्यू में जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि वे अमित शाह से क्या सवाल पुछना चाहेंगे तो उन्होने कहा कि मैं सवाल नहीं पूछूंगा मैं उन्हें सलाह (Akshay Kumar tips to Amit Shah ) देना चाहता हूँ।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Latest Interview) ने अपने इंटरव्यू में कहा कि प्रधानमंत्री के इंटरव्यू के बारे में अक्षय कुमार ने कहा कि जब से मैंने पीएम का इंटरव्यू लिया तब से लोग मेरा मज़ाक बनाने लगे हैं।  मैंने उनसे पूछा था कि आप आम खाते हो तो मेरा मजाक उड़ा था लेकिन अब इसमें रिसर्च क्या करुं। मैंने जो मन में आया, मैंने पूछा। जैसे आप मुझसे पूछ रहे हो आप परांठे खाते हो तो मैंने उनसे पूछ लिया कि आप आम खाते हैं। अक्षय के सवालों को लेकर काफी लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था। लोगों ने ये तक कहा था कि अक्षय से बेहतर सवाल उनकी पत्नी ट्विंकल पूछ सकती थीं।

शाह को अक्षय कि सलाह

अक्षय कुमार ने कहा कि मैं अमित शाह को कहना चाहता हूं कि वह शाम 6:30 बजे के बाद खाना नहीं खाएं। क्योंकि हमारे शास्त्रों में भी सूर्यास्त के बाद खाना नहीं खाने के बारे में बोला गया है। इसमें कोई बुराई नहीं है और ये फिट रहने के लिए अच्छा भी होता है। वह देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण इंसान हैं तो उन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। वहीं कांदा कि नागरिकता के बारे में बताया कि एक समय में मेरी 14 फिल्में नहीं चली थीं तो मैंने कनाडा जाकर काम करने का फैसला किया। मेरा दोस्त वहां रहता था। मैंने उसे फोन मिला दिया। वहां जाकर मैंने कनाडा का पासपोर्ट ले लिया। फिर मेरी 15वीं फिल्म चल गई, फिर इसके बाद मैं वहां नहीं गया। इतने समय तक मैं इंडस्ट्री में काम करता रहा तो इस तरफ मेरा ध्यान ही नहीं गया। अब इस पर सवाल उठ रहा है।

अमित शाह ने नागारिकता कानून पर दिया बड़ा बयान

गलती से फेंकी हीरे की अंगूठी 30 टन कचरे के ढेर में मिली

सबसे फायदेमंद योजना 2020 से हो रही है बंद, जल्द उठाएं लाभ

        -Ranjita Pathare 

Share.