Aligarh Twinkle Sharma Murder Case : नया भारत, जहां बेटियों के साथ होती है हैवानियत

0

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है जो हर किसी को झकझोर रही है। तीन साल की मासूम ट्विंकल शर्मा (Twinkle Sharma ) की बेरहमी की हत्या की गई। अब इस मामले पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Tweet On Aigarh Case) का बयान आया है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अलीगढ़ में हुई घटना के लिए प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह से फेल बताया।

Twinkle Sharma Murder Case : ट्विंकल शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

अखिलेश यादव ने कहा कि अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या (Twinkle Sharma Murder Case) कर दी गई, अब हमीरपुर में एक पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म व हत्या की घटना सामने आई है। क्या नया भारत ऐसा ही होगा जहां बच्चियों की हत्या हो और उनसे दुष्कर्म हो?  प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। बस बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। बेटियों की जान जाती है या बेटियों की इज्जत छीन ली जाती है। अभी अलीगढ़ की घटना (Akhilesh Yadav Tweet On Aigarh Case) का मामला शांत ही नहीं हुआ था कि हमीरपुर में वैसी ही घटना हो गयी, कौशाम्बी में घटना हो गयी। आखिर सरकार कर क्या रही है। क्या यही सभ्य समाज है और आज के समय में ऐसी घटना हो यह और भी दुर्भाग्यपूर्ण है ।

Twinkle Sharma Murder Case : मासूम ट्विंकल शर्मा के लिए ट्विटर पर गुस्सा


जानकरी के अनुसार, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Tweet On Aigarh Case) रामनगर इलाके के रानीगंज गांव में जहरीले शराब काण्ड के पीड़ित परिवार से मुलाक़ात करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने मासूम के साथ हुई हैवानियत पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया। शराबकांड के बारे में उन्होंने कहा कि शराब कांड में मरने वाले लोगों को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की मांग भी की। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो दो लाख की सहायता दी है वह सहायता अभी तक उन लोगों तक नहीं पहुंची है। पीड़ित महिलाएं और उनके बच्चों के भविष्य का क्या होगा…? सरकार को कम से कम 20-20 लाख रूपए मुआवजा पीड़ित परिवारों को देना चाहिए और पीड़ित परिजनों को पेंशन दी जानी चाहिए।

Twinkle Sharma Murder Case : ट्विंकल का आरोपी अपनी ही बेटी से कर चुका है दुष्कर्म

Share.