प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अकबरुद्दीन ओवैसी का विवादित बयान

0

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन एआईएमआईएम के नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी (Akaruddin Owaisi Reacts On PM) हमेशा ही अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। हैदराबाद (Hyderabad) से विधायक अकबरुद्दीन (Akbaruddin Owaisi) के विवादित ही उन्हें देश के जाने-माने बयानबाज़ों में शुमार करवाते हैं। अकबरुद्दीन ओवैसी (Akaruddin Owaisi Reacts On PM) ने एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)  को लेकर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने अपनी टिप्पणी में यह तक कह दिया कि हिंदुस्तान (Hindustan) में यह सब तुम्हारे बाप ने नहीं बनवाया, बल्कि हमारे बाप ने बनवाया है।

PM Modi In Haryana : अब घर-घर जाकर पानी भरेंगे मोदी!

अकबरुद्दीन ओवैसी (Akaruddin Owaisi Reacts On PM Narendra Modi)  ने सोमवार को हैदराबाद में एक बार फिर एक विवादित टिप्पणी की। हैदराबाद (Hyderabad) की एक सभा में ओवैसी नागरिकता संशोधन कानून (CAA protest) का विरोध करने पहुंचे थे और लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने केंद्र पर निशाना साधाते हुए कहा कि ‘‘ जो लोग कागज देखने के लिए घर आएं उनसे कह दो कि हमने इस देश में 800 साल राज किया है। ये चार मीनार मेरे बाप-दादा ने बनवाया है, तेरे बाप ने नहीं। ‘‘अकबरुद्दीन का यह बयान ऐसे वक्त पर सामने आया है, जब भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा है कि किसी भी हाल में सीएए (CAA) वापस नहीं होगा।

 Modi-Xi Jinping Meet : भारत पहुंचे शी जिनपिंग, पीएम मोदी से करेंगे मुलाक़ात

Image result for Narendra modi akbaruddin owaisi"

बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी (Akaruddin Owaisi Reacts On PM Narendra Modi) इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। इससे पहले भी ओवैसी कई बार हिंदुओं के खिलाफ विवादित टिप्पणी करते रहे हैं। सीएए के मुद्दे पर उनके भाई असदुद्दीन ओवैसी   (Akbaruddin Owaisi React on Narendra Modi)भी सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। लेकिन इस बार प्रधानमंत्री (PM Modi) के खिलाफ बोलकर एक बार फिर ओवैसी चर्चाओं में आ गए हैं।

Image result for Narendra modi akbarauddin owaisi"

Howdy Modi: PM ने सुनाई कविता, मेरे हौसलों की मीनार…देखें VIDEO

Name- Rahul Tiwari

Share.