Video : एजाज खान ने भाजपा का किया गुणगान

0

झारखंड में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए एक मुस्लिम युवक तबरेज अंसारी की कहानी तो सभी को याद ही होगी। जिसे भीड़ ने बाइक चोरी के शक में खंबे से बांध कर पीटा था। उससे जबरदस्ती ‘जय श्री राम’ और ‘जय हुनुमान’ के नारे लगवाए गए थे। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था, जहां दो दिन के बाद उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में टिकटोक पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसका समर्थन बॉस कंटेस्टेंट और एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan Praising PM Narendra Modi ) ने किया था। जी हां वही एजाज खान (Ajaz Khan) जिन्हें पहले ड्रग्स लेने के आरोप में तो कभी किसी महिला से बदसलूकी के आरोप में मुंबई पुलिस कई बार गिरफ्तार कर चुकी है।

कर्नाटक के नए CM बीएस येदियुरप्‍पा का खुला बड़ा राज़!

Video Ajaz Khan Praising PM Narendra Modi :

दरअसल तरबेज अंसारी की मौत के बाद टिक टॉक पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे बनाने वालों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया था। इसी मामले में एजाज ने वीडियो (Ajaz Khan Praising PM Narendra Modi ) का समर्थन करते हुए एक बात बोली थी कि ‘अब अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना।’ इसके बाद बिग बॉस की ही एक प्रतिभागी ने पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने भी एजाज के खिलाफ अहमदाबाद में एक शिकायत दर्ज करवाया थी। हालांकि एजाज खान को मुंबई पुलिस गिरफ्तार कर चुकी थी। हालांकि मुंबई की एक अदालत ने एजाज खान को जमानत दे दी और वे रिहा हो गए। जमानत के बाद बाहर आने के बाद एजाज का एक और वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वे भारतीय जनता पार्टी का गुणगान करते नज़र आ रहे हैं।

येदियुरप्पा चौथी बार बने मुख्यमंत्री, ग्रहण की शपथ

एक ट्विटर यूजर ने एजाज खान का वीडियो (Ajaz Khan Praising PM Narendra Modi ) पोस्ट करते हुए लिखा है, “4 डंडे पड़ते ही सेंसिबल बातें करने लगा।” इस वीडियो में एजाज खान भाजपा का गुणगान करते हुए कह रहे हैं कि, ‘एक बात मैंने नोटिस की है पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भाजपा शासन में अच्छा काम हुआ है।’ उन्होंने कहा कि अच्छे को अच्छा बोलो और बुरे को बुरा बोलो यही हमारा काम है। एजाज का कहना है कि जो अच्छा काम कर रहा है उसकी तारीफ करनी चाहिए। इसलिए भाजपा ने जो अच्छा काम किया उसके लिए उसकी तारीफ होनी चाहिए और कांग्रेस से जवाब मांगा जाना चाहिए।

विवादित टिप्पणी के लिए MP Azam Khan को बड़ी सजा

एजाज खान ने कहा कि ’20 साल पहले जब कांग्रेस का शासन था तब मुस्लिमों को बिना किसी सबूत के आतंकवादी बना कर जेल में डाला गया था जिसे नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने आजाद कराया है।’ उन्होंने इसके लिए कांग्रेस से जवाब मांगा जाना चाहिए। एजाज के इस वीडियो के बाद से यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Share.