क्या राबड़ी देवी बहू ऐश्वर्या को कर रही प्रताड़ित ?

0

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Former Bihar Chief Minister Lalu Prasad Yadav) चारा घोटाले की सज़ा काट रहे हैं, वे जेल में बंद है वहीं उनके परिवार में महासंग्राम छिड़ा हुआ है। लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपनी सास राबड़ी देवी (Rabri Devi) और ननद मीसा भारती (Misa Bharti) पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए। ऐश्वर्या राय का कहना था कि सास राबड़ी देवी  ने उन्हे घर से बाहर निकाल दिया और उन्हें खाना भी नहीं दिया। ऐश्वर्या ने महिला हेल्पलाइन (Women’s Helpline) में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा बड़ी ननद व राज्यसभा सदस्य मीसा भारती ने मिलकर उन्हें घर से निकाल दिया। हालांकि बाद में समझौता हो गया और किसी के भी खिलाफ ऐश्वर्या ने रिपोर्ट दर्ज नही कारवाई।

देश में अब नहीं बिकेगी शराब!

रविवार दोपहर राबड़ी देवी के सरकारी आवास के बाहर जबरदस्त हंगामा हुआ। राबड़ी आवास के बाहर से ऐश्वर्या और उनके उनके पिता चंद्रिका राय और मां भी मौजूद थे। ऐश्वर्या ने अपनी ननद मीसा भारती पर भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि  मीसा भारती  उन्हें उन्हें रसोई में प्रवेश नहीं दी जाती थी।  रसोई की चाबी मांगी तो ननद मीसा भारती और सास राबड़ी देवी ने दुर्व्यवहार करके घर से बाहर निकाल दिया। वहीं ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय ने बेटी के साथ हुए दुर्व्यवहार को देखते हुए लालू परिवार पर केस दर्ज कराने की धमकी दी थी, लेकिन बाद में ऐसा कुछ भी नहीं किया गया।

भारी बारिश का कहर, 128 लोगों की मौत

 तेज प्रताप और ऐश्वर्या का तलाक

शादी के कुछ दिनों बाद से ही तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच रिश्ते खराब होने लगे थे। इसके बाद दोनों के तलाक की भी खबर सामने आने लगी थी, लेकिन तब से तलाक का मामला कोर्ट में ही चल रहा है। वहीं इसके पहले 14 सितंबर की दोपहर ऐश्वर्या राय अचानक राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं थीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद हंगामा मच गया था।

हरियाणा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी

     – Ranjita Pathare

 

Share.