खटमल देखना है तो करें एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्रा

0

यदि आपको खटमल देखना है तो आप एयर इंडिया में यात्रा करने का प्लान ज़रूर बना सकते हैं। फ्लाइट में पैसेंजर्स को कई बार परेशानियां झेलनी पड़ती है। कभी फ्लाइट में देरी तो कभी फ्लाइट अटेंडेंट का पैसेंजर्स के साथ बदतमीजी, लेकिन इस बार एयर इंडिया की फ्लाइट में खटमलों ने पैसेंजर्स को परेशान कर दिया और वह भी इकोनॉमी में नहीं बिज़नेस क्लास में। यह घटना इसी हफ्ते एयर इंडिया की अमरीका से मुंबई आ रही फ्लाइट में घटी । ‘बिजनेस क्लास’में यात्रियों को कथित तौर पर खटमलों ने परेशान कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि न्यूयॉर्क से मुंबई उड़ान में खटमलों ने कथित तौर पर एक बच्चे को काट लिया, इससे यात्री बेहद गुस्सा हो गए। अमरीका से मंगलवार को मुंबई आ रहे विमान में बैठे यात्रियों को इस खराब अनुभव का सामना करना पड़ा। उनमें से एक ने इस बारे में ट्वीट कर अपनी तकलीफ बयां की।

प्रवीण तोनसेकर ने ट्वीट किया, ‘‘… एयर इंडिया 144 बिजनेस क्लास से परिवार के साथ अभी – अभी पहुंचा हूं| हमारी सारी सीटों में खटमल थे। सर, ट्रेनों में खटमल के होने के बारे में सुना था, लेकिन अपने महाराजा (एअर इंडिया) में और वह भी बिजनेस क्लास में इसका अनुभव पाकर हैरान हूं।“ प्रवीण ने फोटो के साथ ट्वीट भी शेयर किया है।

प्रवीण ने अपने ट्वीट में एयरलाइन और नागरिक विमानन मंत्री सुरेश प्रभु को भी टैग किया था। उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि उनकी पत्नी और बेटियों को आधे सफर तक इकोनॉमी क्लास में टूटे हुए टेबलों और बंद पड़ी टीवी के साथ वक्त बिताना पड़ा।

वहीं एयरलाइन ने अपने जवाब में ट्वीट किया, ‘‘यह सुन कर हमें खेद है। प्रवीण इस बारे में सुधार के उपायों के लिए अपने रखरखाव टीम के साथ हम से ब्योरा साझा कर रहे हैं। ’’ हालांकि, इस पर एयर इंडिया के प्रवक्ता की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है।

Share.