मोदी को लगता है अब्दुल्ला से डर

0

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Owaisi On Farooq Abdullah) को हिरासत में लिया गया है। उउन्हें पब्लिक सेफ्टी एक्ट (Public safety act) के अंतर्गत गिरफ्तार किया  गया  है, जिसके कारण उन्हें दो साल की जेल भी हो सकती है। अब इस मामले पर बवाल हो रहा है। एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM leader Asaduddin Owaisi) ने भी मोदी सरकार (Modi government)  पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि मोदी सरकार फारूक अब्दुल्ला से डरी हुई है, इसीलिए ऐसे फैसले ले रही है।

छात्राओं को इस कॉलेज में कपड़ो की लम्बाई देखकर मिलता है प्रवेश:Video वायरल

असदुद्दीन ओवैसी ने फारूक अब्दुल्ला कि गिरफ्तारी के बारे में कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए (Owaisi On Farooq Abdullah) जाने वाला बिल लाने से पहले पीएम मोदी ने बैठकर फारूक अब्दुल्ला से बात की, लेकिन अब उन्हें अब्दुल्ला जी से खतरा हो गया है। ये कैसा खतरा है? एक पूर्व मुख्यमंत्री से डर रहे हैं। इसका मतलब कश्मीर सब सामान्य नहीं है। आप झूठ बोल रहे हैं। अलगाववादी मसरत आलम और फारूक को एक बराबर मान लिया, दोनों पर एक आरोप लगा दिया। कश्मीर जहां 100 बच्चे रह रहे थे, वहां अब 200 रह रहे हैं। बच्चों को प्रताड़ित किया जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री को अपने राज्य में जाने के लिए सुप्रीम कोर्ट से आज्ञा लेनी पड़ रही है। मीडिया को अभिव्यक्ति की आज़ादी नहीं दे रहे हैं।

आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष ने की आत्महत्या

ओवैसी ने मोदी सरकार के विरोध में आगे कहा कि मैं फारूक अब्दुल्ला पर पीएसए (पब्लिक सेफ्टी एक्ट) लगाने पर निंदा करता हूं। 40 दिनों से 80 साल के अब्दुल्ला साहब डिटेन (हिरासत में) हैं। आपने सबको डिटेन किया हुआ है। बीजेपी के पास कोई उत्तर नहीं है बेरोजगारी के ऊपर, इसलिए बीजेपी इकॉनमी के ऊपर से दिमाग लोगों का ध्यान हटाने का काम कर रही है। असदुद्दीन ओवैसी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और मोदी की मुलाक़ात पर भी तंज़ कसा। उन्होने कहा कि पीएम मोदी से व्यापार का मसला तो हल नहीं हो रहा है और स्टेज साथ शेयर करेंगे, अफगानिस्तान में यूएस क्या कर रहा हमें नहीं मालूम पर स्टेज स्टेज शेयर करेंगे।

Farooq Abdullah गिरफ्तार, 2 साल तक रहेंगे जेल में बंद

   – रंजीता पठारे 

 

Share.