गांधी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे आज के गोडसे

0

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) का कहना है कि आज के गोडसे गांधीजी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं। ओवैसी ने बिना किसी का नाम लिए ये बयान दिया, लेकिन उनका बयान भाजपा और भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा (BJP MP from Bhopal Sadhvi Pragya) के ऊपर निशाना माना जा रहा है।

बड़ा धमाका! दिल्ली में घुसे आतंकी

महाराष्ट्र के औरंगाबाद (Aurangabad in Maharashtra) में एक रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) ने कहा कि गोडसे ने तो गांधी को गोली मारी थी, मगर मौजूदा गोडसे गांधी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं। जो गांधी को मानने वाले हैं मैं उनसे कह रहा हूं कि इस वतन-ए-अजीज (प्यारा वतन) को बचा लो।

विपक्ष ने कारवाई पीयूष गोयल के घर चोरी

हर जगह बीजेपी का तूफान

एआईएमआईएम के मौजूदा सांसद इम्तियाज के बारे में उन्होने कहा कि जब दुनिया ये समझ रही थी कि हिंदुस्तान में हर जगह बीजेपी का तूफान चल रहा है तो लोग मजाक उड़ाते थे कि इम्तियाज यहां से कैसे जीतेगा, लेकिन आपकी मोहब्बत को और अल्लाह मजबूत करे, क्‍योंकि लोग समझ रहे थे कि हमारी कामयाबी हैदराबाद तक ही रहेगी मगर अल्लाह ने ये कर दिखाया कि आज औरंगाबाद में हम जीते। इम्तियाज की कामयाबी इसलिए बड़ी है क्‍योंकि देश में हर जगह बीजेपी जीती और विपक्ष हार गया। आज भी लोग समझते हैं कि पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस को नहीं रोक सकते। यदि कोई रोक सकता है तो उसका जवाब मजलिस है। मोदी और उनके गृहमंत्री बार बार बोल रहे हैं कि एनआरसी ले आओ, संविधान बादशाह है। गोडसे ने गांधी को गोली मारी थी मगर मौजूदा गोडसे गांधी के हिंदुस्तान को खतम कर रहे हैं। बचा लो इस मुल्क को, आबंडेकर के संविधान को, जो लोग गोडसे बन देश को चला रहे हैं, उनसे देश को बचना होगा।

गांधी जयंती पर पीएम मोदी ने देश को खुले में शौच से मुक्त घोषित किया

   – Ranjita Pathare

 

Share.