अब ओवैसी ने भी कहा ‘मोदी है तो मुमकिन है’

0

लोकसभा चुनाव 2019 (loksabha election 2019)  के परिणाम सामने आने के बाद भाजपा (Bharatiya Janata Party) का गुणगान और बढ़ गया है। भाजपा की इस शानदार जीत ने कई विपक्ष दलों के नेताओं को भी मोदी सरकार (modi sarkar 2) के प्रति आकर्षित किया। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen ) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi Targeted PM Modi), जो अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसते रहते हैं। उन्होंने इस बार कहा है कि ‘मोदी है तो मुमकिन’ है। ओवैसी के इस बयान के बाद कई लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

VIDEO : जवान के इस वीडियो को देख रो देंगे आप

तारीफ़ नहीं तंज (Asaduddin Owaisi Targeted PM Modi)

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi Targeted PM Modi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Narendra Modi) की तारीफ़ नहीं की है, बल्कि उन्होंने तंज कसा  है। उन्होंने कहा कि मोदी अपनी ही सरकार के औसत रिकॉर्ड को सुधार नहीं सकते। ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना इसीलिए साधा है क्योंकि हाल ही में बेरोजगारी के आंकड़े सामने आये हैं। इसके बाद ओवैसी ने ट्वीट किया, “मोदी अपने स्वयं के औसत रिकॉर्ड को भी बेहतर नहीं कर सकते। जहां बेरोजगारी रिकॉर्ड स्तर तक पहुंच गई हो और जीडीपी सबसे कम स्तर पर हो। ”

राफेल का मॉडल सोनिया के घर के सामने? किसने लगवाया ?

पीएम पर तंज कसते हुए ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि मोदी (PM Narendra Modi) के मतदाताओं ने इसके लिए कभी शिकायत नहीं की। वह केवल तभी जागता है जब गौ हत्या में 5 फीसदी से कमी आ जाती है या जब युवा दलित अपनी शादी पर घोड़े की सवारी करता है। अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीरे-ए-आजम 300 सीट के हिंदुस्तान पे मनमानी करेंगे। नहीं हो सकेगा। वजीर-ए-आजम से हम कहना चाहते हैं। संविधान का हवाला देकर असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा। मजलुमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा। हिंदुस्तान को आबाद रखना है, हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे। हम यहां पर बराबर के शहरी हैं, किराएदार नहीं हैं हिस्सेदार रहेंगे।

14.5 करोड़ किसानों को ऐसे मिलेंगे छः हजार रुपए

Share.