Pulwama Terror Attack : होटलों में ‘कश्मीरी ना आएं’

0

पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले के बाद जहां पूरे देश में पाकिस्तान से बदले की बात की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ कश्मीरी युवाओं को भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पूरे देश में इन कश्मीरी युवाओं का विरोध हो रहा है। इसी कड़ी में ताज नगरी आगरा में होटल मालिकों ने भी कश्मीरी युवाओं का विरोध किया है। आगरा के होटलों के बाहर एक नोटिस बोर्ड लगा दिया गया है। इस नोटिस बोर्ड में होटल मालिकों ने लिखा कि, “कश्मीरी ना आएं (Notice No Kashmiri Allowed )।”

Image result for No Kashmiri Please

इस मामले में होटल मालिकों ने बताया कि, कश्मीर के स्थानीय नागरिक ही आतंकवादियों का समर्थन करने साथ-साथ उनका साथ भी देते हैं। जब इस मामले में किशन टूरिस्ट लॉज के संचालक से बात की गई तब उन्होंने कहा, “14 फरवरी को देश ने 40 से ज्यादा वीर सपूतों को खो दिया। कश्मीर के लोग शहीदों को श्रद्धांजलि देने और दुखी परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करने के बजाए, पत्थरबाज बनकर आतंकवादियों को बचा रहे हैं।” इतना ही नहीं होटल मालिकों ने कहा कि, उनकी होटलों में कश्मीरियों को तब तक नहीं आने दिया जाएगा, जब तब कि हमारे शहीदों को न्याय नहीं मिल जाता।

वहीं अधिकतर होटल मालिक पाकिस्तान के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि आगरा होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश वाधवा ने इस विरोध को गलत ठहराया है। रमेश का कहना है कि, कश्मीरी भी भारत के नागरिक हैं और उनका विरोध गलत है। सिर्फ होटल मालिक ही नहीं बल्कि देश भर के कई शिक्षा संस्थानों में भी कश्मीर के छात्रों का विरोध हो रहा है। पुलवामा हमले के बाद से ही पूरे देश में कश्मीरियों का विरोध होने लगा है।

Image result for No Kashmiri Please in agra hotels

गौरतलब है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद, जयपुर की निम्स मेडिकल यूनिवर्सिटी में चार कश्मीरी छात्रों ने जश्न मनाया था। इसके बाद से ही उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है। अब यह मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। मध्यप्रदेश में भी 8 कश्मीरी छात्रों की प्रवेश प्रक्रिया निरस्त कर दी गई है।

प्रभात

पाकिस्तान के रेलमंत्री ने पीएम को यह कहा

Video : शर्मनाक ! शहीद के  परिवार का  अपमान

Pulwama Terror Attack : पाकिस्तान की तबाही को तैयार ‘डाकू’ मलखान

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.