BJP सांसद का विवादित बयान, दिल्ली में सरकार बनी तो सरकारी जमीन पर बनी मस्जिदों को हटा देंगे

0

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Elections 2020) के लिए जैसे-जैसे चुनाव (Pravesh Verma Against Shaeen Bagh Protest) प्रचार तेज हो रहा है वैसे-वैसे आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। हाल ही में पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र (West Delhi Lok Sabha Constituency) से भारतीय जनता पार्टी से सांसद प्रवेश वर्मा ने आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि दिल्ली में भाजपा सरकार बनने के एक घंटे के भीतर शाहीन बाग (Shaheen Bagh protest) का धरना खत्म करवा देंगे। एक बातचीत में उन्होंने कहा- अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया कहते हैं कि वो लोग शाहीन बाग (Pravesh Verma Against Shaeen Bagh Protest) के साथ हैं और दिल्ली की जनता ये जानती है कि कुछ साल पहले जैसी आग कश्मीर में लगी थी, जो कश्मीरी पंडितों की बहन बेटियों के साथ हुआ वो यहां भी हो सकता है। वो आग यूपी में लगती रही, हैदराबाद और केरल में लगती रही आज वो आग दिल्ली के कोने में लग गई है।

Indore : BJP नेता हाजी इनायत हुसैन के वायरल वीडियो की सच्चाई

प्रवेश वर्मा (Pravesh Verma Against Shaeen Bagh Protest) यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने यहां तक दिया कि अभी समय है, मोदी जी और अमित शाह (PM Modi and Amit Shah) कल आपको बचाने नहीं आएंगे। आज अगर दिल्ली (Delhi)  के लोग जाग जाएंगे तो अच्छा रहेगा। लोग आज सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और तब तक करेंगे जब तक मोदी जी प्रधानमंत्री(PM Modi)  हैं। अगर कोई और प्रधानमंत्री बन जाएगा तो कोई आपको बचाने नहीं आएगा।

BJP के ट्वीटर स्टार तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा सरकार बनते ही ये बड़ा कदम उठाया जाएगा

बता दें कि इससे पहले मॉडल टाउन (Model Town) विधानसभा क्षेत्र से भारतयी जनता पार्टी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) भी शाहीन बाग (Pravesh Verma Against Shaeen Bagh Protest) के मुद्दे पर विवादित बयान देकर चुनाव आयोग के निशाने पर आ चुके हैं। कपिल मिश्रा के FIR होने के साथ उन्होंने 48 घंटे तक प्रचार करने से वंचित भी किया जा चुका है। वहीं, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने सोमवार को रिठाला विधानसभा क्षेत्र में पांच मिनट तक भीड़ के साथ आपत्तिजनक नारे लगवाए, जिसके बाद चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है।

मध्य प्रदेश के बीना में निकली 28 BJP सांसदों की शव यात्रा!

-Mradul tripathi

Share.