हिंदुस्तानी सांसद बनीं टर्की में दुल्हनियां

0

बंगाल के बशीरघाट से तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नवनिर्वाचित सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan), बुधवार को कोलकाता के व्यवसायी निखिल जैन (Bussinessman Nikhil Jain) के साथ शादी के बंधन में बंध गई (MP Nusrat Jahan ties the knot with Nikhil Jain) हैं। गौरतलब है कि जनता द्वारा चुने गए सांसद (Member of Parliament) देश का प्रतिनिधित्व करने संसद (parliament) पहुंचते हैं, लेकिन अपने निजी कार्यक्रमों के लिए आज भी विदेश ही उनकी पहली पसंद है। नुसरत ने 19 जून को तुर्की (Turkey) के बोडरम (Bodrum Town) शहर जाकर अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी कर ली।

Shocking Video : चलती ट्रेन पकड़ रहा था युवक, अचानक फिसला हाथ और फिर…

View this post on Instagram

Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत जहां सांसद बनने से पहले बांग्ला फिल्मों (Bengal films) की मशहूर ऐक्ट्रेस (Actress) भी रह चुकी हैं। इससे पहले नुसरत अपनी शादी के प्री वेडिंग शूट (Pre-wedding shoot) में व्यस्त थी। वे तस्वीरें भी सोशल मीडिया (social media) पर काफी वायरल हुईं थी। शादी की खबर भी नुसरत और निखिल द्वारा सभी को सोशल मीडिया से ही पता चली।

नुसरत जहां की फैन फॉलोइंग

 

लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी स्टाइल (style) और फोटोज़ (photos) के कारण नुसरत जहां काफी चर्चा में रहीं। उन्होंने चुनाव जीतने के बाद संसद भवन के सामने अपनी फोटो खिचवाकर साझा की थी। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते समय उन्होंने कैप्शन में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धन्यवाद करते हुए लिखा था, “एक नई शुरुआत! मैं मेरे बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देती हूं।”  उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स (Instagram Followers) की संख्या ही 1.4 मिलियन (million) है।

भयानक हादसा : डूबने से सात बच्चों की दर्दनाक मौत

नुसरत की शादी में लहंगा

 

अपनी शादी में नुसरत जहां मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (fashion designer Sabyasachi Mukherjee) द्वारा डिजाइन किये लंहगे में नज़र आईं। वहीँ बिजनेसमैन निखिल शादी में डिजाइन शेरवानी पहने दिखे।

View this post on Instagram

#njaffair All set

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

 

बर्खास्त IPS अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद

 

Share.