Video : 2 केलों की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

0

केला (Bananas) तो सभी ने खाया ही होगा, केले को स्वास्थ्य के लिए लाभकारी माना जाता है, लेकिन क्या आपने एक केले के लिए कभी 100 रुपए या उससे ज्यादा दिए होंगे। आपके शहर में या जहां पर आप रहते हैं वहां पर केले कितने रुपये में दर्जन मिलते हैं? ये मजाक नहीं है, आज आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बता रहे हैं, जिसने केले के लिए 20, 40 या 100 रुपए नहीं बल्कि इससे कई गुना ज्यादा पैसे चुकाए। ये मामला किसी ठेले या दूकान पर मिलने वाले केले का नहीं बल्कि फाइव स्टार होटल (5 Star Hotels) का है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल ( viral on social media ) हो रहा है।

मध्यप्रदेश में शौचालय में बन रहा बच्चों का खाना

जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर और डॉयरेक्टर राहुल बोस (Rahul Bose) ने फाइव स्टार होटल में दो केले (Bananas) आर्डर किये। केले समय पर उन्हें मिल भी गए, लेकिन जब उन्होंने इसका बिल देखा तो उनके होश उड़ (shocked video) गए। इसके बाद उन्होंने बिल के साथ एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “आपको भरोसा करने के लिए यह देखना होगा।  कौन कहता है कि फल आपके लिए नुकसानदायक नहीं है?”

Mission Clean Sweep : कर्नाटक के बाद अब कहां?

442 रुपए के दो केले

https://twitter.com/sprabhu86/status/1153694629851590656?s=20

वीडियो में दिख रहा है कि राहुल बोस ( Rahul Bose’s viral video ) ने जो केले आर्डर किये थे, उन दो केलों की कीमत 442 रुपए हैं। वायरल वीडियो ( viral video ) में बिल की कॉपी भी साफ़-साफ़ दिख रही है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही कई लोगों ने इस मज़ाक बनाया। एक यूजर ने लिखा, “यह केवल बनाना नहीं है, बल्कि यह उल्लू बनाना है। ” एक ने लिखा, “अगर आप बनाना शेक आर्डर करते तो आपको ये अगले आई-फ़ोन के दाम पर देते। ” और एक यूजर ने लिखा होटल में जितना जीएसटी दिया उतने में तो एक दर्जन केले आ जाते।

VIDEOS : कुत्तों से बचने के लिए छिपा दलित, इंसानों ने ज़िंदा जलाया

Share.