website counter widget

अलगाववादी नेताओं को पाकिस्‍तान पसंद है

0

अक्सर समसामायिक मुद्दों पर निशाना साधने वाली शिवसेना (Shiv Sena) ने इस बार जम्‍मू और कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) के अलगाववादी नेताओं पर टिप्पणी की है। उन्होंने कश्मीर के नेताओं को पाकिस्तान (Pakistan) का समर्थक बताया। शिवसेना में लिखा है कि ऐसे नेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। इस लेख में सैयद गिलानी (Syed Ali Shah Geelani) के वायरल हो रहे वीडियो के बसरे में भी लिखा गया है।

लड़की के विधायक पिता के गुंडे प्रेमी-प्रेमिका की जान के पीछे पड़े

सामना (Saamana ) में लिखा है, “सैयद गिलानी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में ये महाशय ‘हम पाकिस्तानी हैं और पाकिस्तान हमारा है, ऐसा जहर उगल रहे हैं। इस्लामी आतंकवादी संगठन और उनके सरदार हों या उनके लिए जम्मू-कश्मीर में बिलबिलानेवाले अलगाववादी हों, ये सभी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। अलकायदा और अन्य आतंकवादी संगठन ये देश के खुले दुश्‍मन हैं। हालांकि गिलानी, आसिया अंद्राबी, बिलाल लोन, मीरवाइज उमर फारुख और अन्य अलगाववादी नेताओं का भी पाकिस्तान प्रेम समय-समय पर हिलोरे मारता रहता है।

कर्नाटक में नहीं थम रहा इस्तीफों का दौर, साथ छोड़े गए 2 MLA

शिवसेना ने सामना में आगे लिखा, “पाकिस्तानी राष्ट्रगीत गाकर चर्चा में आई ‘दुख्तरान-ए-मिल्लत’ संगठन की अलगाववादी महिला नेता आसिया अंद्राबी का घर आतंकवादियों को आर्थिक मदद करने के कारण ‘सील’ कर दिया जाता है। केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों पर कार्रवाई, ऐसे संगठनों, उनके नेताओं और पाक समर्थित आतंकवाद के विरोध में कड़े कदम उठाए हैं। इसके बावजूद गिलानी जैसा नेता पाकिस्तान प्रेम की फुंफकार मारता है। पाकिस्तान के प्रति इतना ही प्रेम जागा हो तो वो अपना पिछवाड़ा हिलाए और पाकिस्तान जाकर रहे। हिंदुस्थान सरकार की सभी सुविधाओं का लाभ लेते रहना और हिंदुस्थान द्रोह की बात करना। ”

सामना में बताया है कि सैयद गिलानी जैसे नेताओं के पाकिस्तान प्रेम का अंकुर भी इसीलिए फूट रहा होगा। कश्मीर जैसे नंदनवन में ये अलगाववादी परजीवी हैं। उनकी आर्थिक नाकेबंदी करके या उनकी नसें दबाकर कुछ नहीं होगा, उनकी पूरी सफाई करनी ही होगी। सामना का मतलब साफ है कि ऐसे लोग जो कश्‍मीर में रहकर देश का खाते हैं और पाकिस्तानी राग अलापते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होती है।

DM के घर सहित 12 जगह CBI की छापामारी

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.