पतंजलि CEO आचार्य बालकृष्ण AIIMS में भर्ती

0

योगगुरु बाबा रामदेव के सहयोगी और पतंजलि आयुर्वेद के सीईओ (CEO) आचार्य बालकृष्ण (Acharya Balkrishna) की तबियत अचानक खराब हो जाने की वजह से उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स में दाखिल करना पड़ा। फिलहाल इस मामले में पतंजलि योगपीठ प्रबंधन ने कोई भी जानकारी नहीं दी और न ही कुछ कहा है। गौरतलब है कि आचार्य बालकृष्ण की तबियत अचानक बिगड़ गई। अचानक तबियत बिगड़ जाने की वजह से पहले तो उन्हें हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ स्थित ऑफिस के पास ही भूमानंद अस्पताल में दाखिल कराया गया।

INX मीडिया मामले में चिदंबरम के खिलाफ मिले सबूत!

https://twitter.com/SachinKrIndia/status/1164863361466552320?s=20

बताया जा रहा है अस्पताल में उनकी हालत में सुधार न होने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें ऋषिकेश के एम्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद उन्हें तत्काल ही ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया। जब आचार्य बालकृष्ण को भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया तब वे बेसुध अवस्था में थे। वहीं एम्स में उनकी जांच की गई। इसके बाद एम्स अस्पताल की तरफ से बयान जारी किया गया है। अपने बयान में एम्स अस्पताल ने कहा कि आचार्य बालकृष्ण का ब्लड प्रेशर, ईसीजी और इको आदि जांच की रिपोर्ट नॉर्मल है।

आचार्य बालकृष्ण को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। फिलहाल उनकी सभी जांच कर ली गयीं हैं और सभी की रिपोर्ट नार्मल हैं। लेकिन न्यूरो से संबंधित परेशानी  को ध्यान में रखते हुए उन्हें ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं आचार्य बालकृष्ण की अचानक तबियत बिगड़ जाने के बाद मीडिया रिपोर्ट में उन्हें दिल का दौरा पड़ने की बात कही जा रही थीं। हालांकि अस्पताल द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है। उनकी हालत के बारे में जानकारी देते हुए योगगुरु बाबा रामदेव के प्रवक्ता एसके तिजारावाला कहा कि, “आचार्य बालकृष्ण की हालत स्थिर है। डॉक्टरों का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है।”

वित्त मंत्री ने किए बड़े ऐलान, जनता को मिलेगी बड़ी राहत

Share.