हलाला जायज और एक्टिंग हराम, तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान?

0

बड़े परदे की दंगल गर्ल (Dangal Girl) के नाम से फेमस जायरा वसीम (Zaira Wasim) के एक्टिंग छोड़ने वाले फैसले से सभी चौंके हुए हैं। कई लोग जहां इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं वहीँ कई ऐसे भी है जो फैसले की आलोचना करते हुए सवाल खड़े कर रहे हैं। अब इस मामले पर कांग्रेस (Indian National Congress) के एक नेता ने सवाल उठाया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi Reaction On Zaira Wasim)  ने जायरा वसीम से एक सवाल किया है, जिससे फिर बवाल मच गया।

आकाश मामले पर दिग्विजय ने कहा, पीएम की नीयत ….

 अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट किया (Abhishek Manu Singhvi Reaction On Zaira Wasim), “हलाला जायज और एक्टिंग हराम, क्या ऐसे तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान?” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में जायरा वसीम का नाम भी लिखा है।” ये ट्वीट अभिनेत्री जायरा वसीम के बॉलीविड छोड़ने का ऐलान के बाद आया है। अभिनेत्री ने कहा था कि धर्म के कारण वे इससे दूर हो रही हैं।

Abhishek Manu Singhvi Reaction On Zaira Wasim :

बॉलीवुड छोड़ने के बारे में जायरा ने एक पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था कि यह क्षेत्र (बॉलीवुड) निश्चित तौर पर मेरे लिए ढेर सारा प्यार, सहयोग और सरहाना लेकर आया लेकिन साथ ही इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर धकेल दिया, क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान’ के रास्ते से भटक गई थी। क्योंकि, मैं लगातार मेरे ‘ईमान’ के बीच आने वाले माहौल में काम कर रही थी, मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था। जायरा की इस पोस्ट के बाद
खूब बवाल मचा था।

NDFB की कट्टर आतंकवादी महिलाएं गिरफ्तार

अखिल भारतीय हिंदू महासभा ( Akhil Bhartiya Hindu Mahasabha )  के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ( Swami Chakrapani ) ने इस बारे में कहा कि धार्मिक आस्था के लिए फिल्म अभिनेत्री जायरा की ओर से फिल्म से किनारा करना प्रशंसनीय है। हिंदू अभिनेत्रियों को भी जायरा से प्रेरणा लेनी चाहिए। इस मामले पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan ) ने भी बयान दिया था। सोनी राजदान ने ट्वीट किया, “मैं उम्मीद करूंगी कि वह (जायरा ) इतनी समझदार हो जाए कि इस बात को समझ पाए कि आपको वो करना चाहिए जो आपको पसंद है, अल्लाह आपसे यही चाहता है। अभिनय और जितनी भी रचनात्मक कलाओं में कुछ भी ऐसा नहीं है जो आपको उस रास्ते पर चलने से रोकता है। किसी इंसान को तकलीफ या खुशी महसूस कराना और किसी चीज से जोड़ देना, इससे ज्यादा खूबसूरत पेशा क्या हो सकता है। ”

हिरासत केंद्र पर हवाई हमले में 40 की मौत, 80 से अधिक घायल  

Share.