Alka Lamba Join Congress : आम आदमी पार्टी की अल्का लांबा ने थामा कांग्रेस का हाथ!

0

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) से नेता और दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक अल्का लांबा (Alka Lamba) अब कांग्रेस (Indian National Congress) के साथ जुडेने वाली है। वे कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मिलने उनके घर पहुंची, इसके बाद से ही यह बात कही जा रही है कि लांबा अब आम आदमी पार्टी  का साथ छोडकर कांग्रेस का हाथ थामने वाली है (Alka Lamba Join Congress)।

प्रियंका गांधी बनेगी कांग्रेस की नई अध्यक्ष!

जानकारी के अनुसार, दिल्ली (Delhi) में आने वाले साल में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) होने वाले हैं। इसमें जीत के लिए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) 2015 के प्रदर्शन को दोहराना चाहती है। इसे लेकर पार्टी ने अभी से तैयारी भी शुरू कर दी है। आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) भी जनता को लूभाने के लिए कई प्रयास कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर आप के बिखराव की बात सामने आने से हड़कंप मच गया है।

Bagpat School Girl Gang Rape : 8 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

अल्का लांबा (Alka Lamba )  का पिछले काफी समय से अपनी  आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) से मतभेद चल रहा है। उन्होने इसके पहले अगस्त में ट्वीट करके इस बात का संकेत भी दिया था कि वे आप से दूर जा रही है। उन्होने ट्वीट में लिखा था, “आम आदमी पार्टी में सम्मान से समझौता करके रहने से बेहतर है कि मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दूं और अगला चुनाव चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लडूं।” वहीं उनके ट्वीट के बाद आप ने कहा था कि यदि लांबा इस्तीफा देगी तो पार्टी उनके फैसले का सम्मान करेगी। इससे पहले यह कहा जा रहा था कि लांबा भाजपा का दामन थमने वाली है, लेकिन अब लांबा की सोनिया गांधी के साथ मुलाक़ात के बाद यह माना जा रहा है कि अल्का लांबा जल्द ही कांग्रेस का दामन थमने वाली है।

गलत साइड से ओवरटेक कर रहे बाइकर को,ऊंट ने सिखाया सबक

   – रंजीता पठारे

Share.