website counter widget

सड़क पर लोगों को परेशान करते थे भूत पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

बेंगलुरु: आपने कहानियों में भूत के बारे में खूब सुना होगा लेकिन हाल ही में एक खबर ऐसी आई है जिसमे भूत को देखा गया वो भी एक या दो नहीं पूरे सात भूतों को देखा गया है। जिनको पुलिस के द्वारा गिरफ्तार (Arrest) भी किया गया है। ये भूत रात होते ही सड़कों पर निकल आते थे और आने जाने वालों को परेशान करते थे। जानकारी के अनुसार कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengluru) शहर के यशवंतपुर रोड पर शरीफनगर में सड़कों पर शाम होते ही कुछ शरारती तत्व ‘भूत’ (Bengaluru 7 YouTubers Arrested) बनकर राहगीरों को डरा रहे थे। ये सभी लोग यूट्यूबर्स है और सभी की उम्र लगभग 20 से 27 है। घटना के वीडियो में युवक सफेद कपड़े व लंबे बालों वाली बिग पहनकर रात के समय ऑटो, बाइक वालों को डराते दिख रहे है।

महाराष्ट्र में अभी भी ऐसे बन सकती है सरकार

डीसीपी नॉर्थ शशिकुमार ने कहा कि ऑटो ड्राइवर ने अपनी शिकायत में सड़क पर भूत (Bengaluru 7 YouTubers Arrested) होने की बात कही थी। इन युवकों के प्रैंक करने की शिकायत पहले भी आई थीं। कुछ दिनों के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सभी को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी पास की झुग्गियों में रहने वाले युवा हैं और मजे के लिए लोगों को डराया करते थे। गिरफ्तार किए गए सात यू-ट्यूबर की पहचान शान मलिक, निवाद, सैम्युअल मोहम्मद, मोहम्मद अख्यूब, शाकिब, सयैद नाबील, युसूफ अहमद के तौर पर हुई है. ये सातों कूकी पीडिया (Kooky Pedia) नाम से यू-ट्यूब (YouTube)  चैनल चलाते हैं. इसमें भूत वाले प्रैंक वीडियो शेयर किए जाते हैं. सोशल मीडिया ((Social media)) पर कूकी पीडिया के वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं.

अयोग्य ठहराए गए 17 MLA पर SC  का बड़ा फैसला

आजकल प्रैंक का चलन बहुत बढ़ गया है। लोग मजाक और यूट्यूब (Youtube Videos) पर हिट्स पाने के लिए कई बार हद पार कर जाते हैं। भूतों की तरह ड्रेसअप करके लोगों को डराने वाले प्रैंक सोशल मीडिया पर खासे ट्रेंड में रहते हैं (Prank Videos)।कई बार इनके लाखों करोड़ों में व्यूज होते हैं। इसी के चलते पकडे गए लोगों के द्वारा भी कुछ ऐसा करने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन इन यूट्यूबर्स को ऐसा करना भारी पड़ गया।

मंत्रियो का ऐसा रुतबा आरक्षक से लेकर अधिकारी तक कर रहे चरण-वंदना

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.