युवती के पेट से निकले कोकीन के 65 कैप्‍सूल, फिर..

0

आज कल युवा नशे की कैद में तेजी से आ रहे हैं। युवाओं को नशे की ऐसी लत लग जाती है कि नशा करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। दिल्ली में पुलिस (Delhi Police) ने एक ऐसी युवती (65 Cocaine Capsules ) को गिरफ्तार किया, जिसके पेट में कोकीन का भंडार था। युवती वेनेजुएला (Venezuela) की है, जिसे नारकोटिक्‍स क्रंट्रोल ब्‍यूरो (Narcotics Control Bureau) ने दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) से गिरफ्तार किया। महिला से नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे हैं।

First rain of monsoon : अगले दो दिन में आ जाएंगी मानसून की बारिश

 जानकरी के अनुसार, वेनेजुएला की युवती के पेट से पुलिस को 65 कैप्‍सूल (65 Cocaine Capsules) बरामद हुए हैं। अभी तक की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि वेनेजुएला मूल की यह युवती आदिस अबाबा से दिल्‍ली पहुंची थी। फिलहाल इस बात का पता लगाया जा रहा है कि कोकीन से भरे ये कैप्‍सूल दिल्‍ली में किसके लिए लेकर आये थे।

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के एक अधिकारी ने बताया कि उन्‍हें इंटेलीजेंस इनपुट मिला था कि आदिस अबाबा से एक युवती ड्रग्‍स (65 Cocaine Capsules) लेकर दिल्‍ली के आईजीआई एयरपोर्ट पहुंचने वाली है। इसके बाद जांच के दौरान महिला पकड़ा गई। जब उसकी जांच की जा रही थी तो महिला के सामान से कोई भी संदेहजनक सामान बरामद नहीं हुआ था, लेकिन महिला के हावभाव देखकर उस पर शक हो गया।

नेपाल की राजधानी काठमांडू में 3 धमाके, कई मरे


शक के आधार पर महिला को अस्पताल ले जाया गया जहाँ एक्‍स-रे के बाद डाक्‍टरों ने बताया कि इस युवती के पेट में कैप्‍सूल जैसी आकृति देखी गई हैं। डॉक्‍टर्स ने विभिन्‍न दवाइयों के माध्‍यम से इसके पेट से 65 कैप्‍सूल (65 Cocaine Capsules) निकाले। जब इन कैप्‍सूल की जांच की गई तो पता चला कि इन कैप्‍सूल में कोकीन भरा हुआ है। युवती ने बताया कि आदिस अबाबा में ही उसके पेट में ये कैप्‍सूल डाले गए थे। पुलिस का कहना है कि इस कार्य से जुड़े अन्य लोगों का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।

कांग्रेस में इस्तीफ़े देने वालों की बढ़ती फ़ेहरिस्त

Share.