Madhya Pradesh : 2 फुट जमीन के लिए 5 लोगों की हत्या

0

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में 2 फुट जमीन के लिए शुरू हुई बहस विवाद (Bina Land Dispute ) में बदल गई और कुछ देर बाद विवाद इतना बढ़ गया कि मामले में देखते ही देखते पांच लोगों की हत्या कर दी गई। सागर जिले में पारिवारिक संपत्ति को लेकर हुई बहस ने घातक रूप ले लिया जब सिर्फ 2 फुट जमीन को लेकर एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की मौत कर दी। इस बारे में पुलिस ने बताया कि परिवार की एक महिला और दो लड़के अनहोनी से बच गए, क्योंकि शुक्रवार की रात की घटना के दौरान उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था।

चौराहे पर मुखबिर को मार दी गोलियां

 जानकरी के अनुसार, सागर जिले के बीना थाना क्षेत्र में जमीन विवाद (Bina Land Dispute ) को लेकर एक व्यक्ति ने अपने दो भाइयों के साथ एक भाई की पत्नी और उसके बेटे, एक बहन सहित कुल 5 लोगों की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मनोज अहिरवार (45) और संजीव अहिरवार (35) भाई थे और उनके परिवार भोपाल के उत्तर पूर्व में लगभग 150 किलोमीटर दूर बीना शहर में आस-पास के घरों में रहते थे।

Video : मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस स्टेशन इंचार्ज अनिल मौर्य ने बताया, “विवाद (Bina Land Dispute ) दो दिन पहले शुरू हुआ था, जब उनके चाचा मनोहर अहिरवार ने संजीव अहिरवार के परिवार से दो फुट चौड़ी जमीन मांगी, ताकि उनके घर में निर्माण कार्य हो सके। इस पर बहस तेज होने के बाद मनोहर अहिरवार और उनके दो बेटों, प्रवीण और प्रशांत ने शुक्रवार रात संजीव अहिरवार और उनके परिवार पर कथित रूप से हमला किया।” एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि परिवार में 2 फुट की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिस पर बात करने के लिए शुक्रवार सब इकट्ठा हुए थे।  हालांकि इस दौरान बातचीत पहले बहस में बदली और उसके बाद भाईयों और बहन के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि मनोहर अहिरवार ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पांचों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा कर उनको मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने आरोपी मनोहर अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली गई है। उसके दोनों बेटे अभी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है। मौर्य ने कहा कि हमले के समय संजीव के परिवार की एक महिला और दो युवा लड़कों ने खुद को एक कमरे में बंद करके अपनी जान बचाई।

सब्ज़ी में कॉकरोच निकलने से लोगों में नाराज़गी

Share.